राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अकलेराः टॉवर लगवाने के नाम पर ठगी, आरोपी को 2 साल की सजा

झालावाड़ जिले के अकलेरा उपखंड में युवक से ठगी करने के आरोप में सिविल न्यायाधीश और अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी युवक को दो साल की सजा के साथ 60 हजार रूपए अर्थदण्ड से दंडित किया है.

By

Published : Feb 7, 2020, 3:37 AM IST

jhalawar news, rajasthan news, fraud
टॉवर लगवाने के नाम पर ठगी

अकलेरा (झालावाड़). जिले के अकलेरा कस्बे में करीब 7 साल पहले के धोखाधड़ी के मामले में न्यायलय ने आरोपी ठगी को दो साल की सजा सुनाई है. बता दें, कि वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश और अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट विनोद कुमार बैरवा ने आरोपी परमानंद लोधा निवासी रानीपुरिया को टावर लगाने और नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक से ठगी करने के आरोप में दो वर्ष के कठोर कारावास की सजा और 60 हजार रूपए अर्थदण्ड से दंडित किया है.

टॉवर लगवाने के नाम पर ठगी

दरअसल, सहायक लोक अभियोजक नेमीचंद यादव ने बताया कि, 3 अक्टूबर 2013 को न्यायालय एसीजेएम में पूरीलाल बैरागी नामक एक युवक आया जिसने बताया कि, आरोपी परमानंद ने टॉवर लगवाने की बात कही. साथ ही उसने बताया कि, टावर लगने के बाद उसके घर में फ्री इंटरनेट, पानी, बिजली आदि कनेक्शन की सुविधा प्राप्त होगी.

पढ़ेंःअजमेरः ATM बदलकर खाते से उड़ाए 50 हजार, मामला दर्ज

वहीं, आरोपी ने कमाई का प्रलोभन देकर 60 हजार रुपए निवेश करने की बात भी कही और कहा कि, घर बैठे 10-15 हजार रुपए मासिक कमाई भी होगी. इसके बाद पीड़ित युवक ने आरोपी को टावर लगवाने के एवज में 58 हजार नगद दिए. जिसके बाद आरोपी पैसे लेकर फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details