राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 18, 2023, 11:59 AM IST

ETV Bharat / state

Road Accident in Jhalawar : मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 1 की हालत नाजुक

झालावाड़ में मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, बाइक सवार मेडिकल छात्र सड़क किनारे खड़े ट्रोले में जा घुसे.

Road Accident in jhalawar
Road Accident in jhalawar

झालावाड़. जिले के असनावर थाना क्षेत्र के तेलियाखेड़ी के समीप एनएच 52 पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार बाइक सड़क के किनारे खड़े ट्रोले में जा घुसी. हादसे में बाइक सवार झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक अन्य छात्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

असनावर थानाधिकारी राजकुमार त्योहारिया ने बताया कि झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र प्रवीण राठौर, प्रशांत माचरा और विमल जाट बुधवार देर शाम को अपनी बाइक से अकलेरा क्षेत्र के बृजवासी ढाबे पर खाना खाने के लिए गए हुए थे. गुरुवार को तड़के वह बृजवासी ढाबे से झालावाड़ की ओर लौट रहे थे, उसी दौरान असनावर थाना क्षेत्र के तेलियाखेड़ी गांव के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रोले से उनकी बाइक जा टकराई. हादसे में बाइक पर सवार तीनों छात्र गंभीर रूप घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही असनावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से तीनों छात्रों को झालावाड़ जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने मेडिकल छात्र प्रवीण राठौर निवासी चूरू को मृत घोषित कर दिया. वहीं, प्रशांत माचरा निवासी हनुमानगढ़ को कोटा के निजी हॉस्पिटल के लिए रेफर किया, जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बाइक पर सवार तीसरे मेडिकल छात्र विमल जाट निवासी झुंझनू को भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया, जिसका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

पढ़ें : Road Accident in Alwar: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत

उधर, घटना के बाद पुलिस ने दोनों मृतक मेडिकल छात्रों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी के डीप फ्रीजर में रखवा दिया है और उनके परिजनों को सूचना भेज दी है. वहीं, घायल छात्र विमल का इलाज जारी है. परिजनों के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details