राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ः सट्टे की खाई वाली करते और जुआ खेलते हुए 15 लोग गिरफ्तार

By

Published : Oct 27, 2020, 10:16 PM IST

झालावाड़ पुलिस ने विभिन्न जगहों पर दबिश देकर जुआ खेलते और सट्टे की खाई वाली करते हुए 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है.

जुआ सट्टा पर कार्रवाई, Action on gambling betting
झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

झालावाड़. पुलिस ने जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कोतवाली थाना पुलिस ने सट्टे की खाई वाली करते हुए और जुआ खेलते हुए 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे सट्टे की राशि 17345 रुपए भी जब्त किए गए हैं. वही मौके से एक व्यक्ति फरार हो गया है.

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि झालावाड़ में जुआ सट्टा और अवैध कार्यों की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने विशेष अभियान के तहत झालावाड़ शहर में अलग-अलग जगह पर दबिश देकर कुल 7 प्रकरणों में 15 अभियुक्तों को सट्टे की खाई वाली करते हुए और ताश के पत्तों पर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से जुआ और सट्टे की राशि 17 हजार 345 नगद और जुआ सट्टा उपकरणों को जब्त करने में भी सफलता हासिल हुई है.

पढ़ें-झुंझुनू: किसानों के साथ करोड़ों की ठगी कर व्यापारिक फर्म फरार, मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि कार्रवाई में कालू नागर, राहुल मेवाड़ा, रामचंद्र मेहर, राधेश्याम बागरी, बद्री लाल कुमार, देवीलाल तंवर, बद्री लाल भील, शरीफ उद्दीन, योगेश रेगर, बजरंग लाल भील, अर्जुन यादव, दिनेश तेली, कृष्ण गोपाल माली, राजेंद्र कुमार यादव और मोनू बिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि शहर में जुआ, सट्टा और आईपीएल पर क्रिकेट सट्टा खेलने वालों के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details