राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 11, 2022, 8:42 PM IST

ETV Bharat / state

Murder in Jalore: आपसी विवाद में युवक की हत्या, तीन हिरासत में

जालोर में आपसी लेनदेन के विवाद (Youth killed due to mutual dispute in Jalore) को लेकर एक युवक की हत्या करके साथियों ने शव को बाहर फेंक दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Jalore Police Station
Jalore Police Station

जालोर.जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र शहर के रीको रोड स्थित मामा जी मंदिर के पास शुक्रवार को एक युवक का शव मिला. युवक के साथ मारपीट होने से उसकी मौत होने की जानकारी सामने आई है. हत्या के प्रकरण को देखते हुए पुलिस ने शुक्रवार शाम तक तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार 108 एम्बुलेंस को एक युवक ने कॉल कर घायल युवक की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची, घायल युवक को अस्पताल लाया गया. लेकिन तब तक उसकी मौत (Youth killed due to mutual dispute in Jalore) हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त भागली निवासी इंद्र पुरोहित के रूप में की.

यह भी पढ़ें- दोस्त के अपहरण की साजिश रचने वाले युवक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

हत्या के प्रकरण को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने जीतू परिहार, गनपत और अमरा को हिरासत में ले लिया. पुछताछ में सामने आया कि जालोर निवासी जीतू परिहार की गैंग के साथ ही मृतक इंद्र पुरोहित काम करता था. लेकिन लेन-देन में विवाद होने के कारण पिछले दिनों से जीतू परिहार और इंद्र पुरोहित के बीच झगड़ा शुरू हो गया. जिसके चलते जीतू परिहार ने इंद्र पुरोहित को गुरुवार रात अपने गैरेज पर बुलाया. गैरेज में अन्य साथियों के साथ मिलकर लाठियों और पत्थरों से मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शुक्रवार दिन में मौका देखकर आरोपियों ने शव को बाहर फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details