राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 3, 2020, 7:04 PM IST

ETV Bharat / state

जालोर : भीनमाल में एक रात में 13 घरों के ताले टूटे, चोरी से गांव में दहशत

जालोर में भीनमाल के रुचियार गांव में चोरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने एक ही रात में 13 घरों के ताले तोड़कर गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. इस मामले को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

jalore news, rajasthan news, जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज
भीनमाल में एक रात में हुई 13 घरों में चोरी

भीनमाल (जालोर). जिले में भीनमाल के पास रुचियार गांव में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक ही रात में चोरों ने 13 घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

ग्रामीणों का कहना है कि रातभर में चोरों ने करीब 13 घरों में ताले तोड़कर सेंधमारी कर घर के सामान पर हाथ साफ किया है. घटनाक्रम के बाद एक तरफ गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है तो दूसरी तरफ लोगों में आक्रोश भी है. वहीं चोरी में कितना नकद व सामान चोरी हुआ है इसकी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

बेखौफ पुलिस से चोर दे रहे चोरी की वारदात को अंजाम..

साथ ही क्षेत्र में बार-बार चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. साथ ही पुलिस के बेखौफ रवैया के चलते चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. जिसके परिणाम स्वरूप आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की ओर से चोरी के मामलों में कठोर कार्रवाई नहीं करने पर इस तरह की वारदात बार-बार हो रही है.

पढ़ें:पाली: बल्लभगढ़ गोलीकांड को लेकर हिन्दू संगठनों ने PM मोदी के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

जालोर के रानीवाड़ा में पुलिस ने अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली किया जब्त

करड़ा पुलिस ने बजरी माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी खनन से भरा एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया गया है. जानकारी के मुताबिक जालोर जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिह के निर्देशानुसार सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अवैध खनन के संबंध में पारित आदेश की पालना सुनिश्चित करने के संबंध में अवैध बजरी खनन माफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह एवं सांचौर पुलिस उप अधीक्षक विरेन्द्र सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी अवधेष सांन्दु के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details