राजस्थान

rajasthan

जालोर: सांचौर में बदमाशों ने सरवाना पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, थानाधिकारी और हेड कांस्टेबल घायल

जालोर के सांचौर में नाकाबंदी के दौरान अज्ञात बदमाशों ने सरवाना पुलिस की जीप में टक्कर मार दी. जिससे थानाधिकारी अमर सिंह और हेड कांस्टेबल प्रह्लाद राम घायल हो गए. फिलहाल इनका इलाज जारी है.

By

Published : Nov 22, 2019, 7:07 AM IST

Published : Nov 22, 2019, 7:07 AM IST

Jalore news, Sanchore police, जालोर समाचार, पुलिस की गाड़ी

सांचौर (जालोर). सांचौर में नाकाबंदी के दौरान अज्ञात बदमाशों ने सरवाना पुलिस की जीप को टक्कर मार दी. जिससे थानाधिकारी अमर सिंह और हेड कांस्टेबल प्रह्लाद राम घायल हो गए. इसके बाद दोनों को सांचौर के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जालोर पुलिस कप्तान हिम्मत अभिलाष टॉक निजी अस्पताल पहूंचे, जहां घायल सीआई और हेंड कांस्टेबल को की स्थिति की जानकारी ली.

सांचौर के सरवाना पुलिस की गाड़ी को बदमाशों ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार सरवाना थानाधिकारी अमर सिंह को चितलवाना थानाप्रभारी पब्बाराम ने फोन पर सूचना दी कि चितलवाना से सरवाना थाना क्षेत्र की तरफ दो अज्ञात लग्जरी गाड़ी आ रही है, जिसमें डोडा पोस्त होने की संभावना है. चितलवाना पुलिस भी उक्त दोनों लग्जरी गाड़ियों का पीछा कर रही है.

यह भी पढ़ें- रानीवाड़ा SDM ने राजनीतिक दबाव में आकर 82 BLO को हटाया : विधायक देवल

सूचना मिलने पर सरवाना थानाधिकारी अमर सिंह ने दो अलग-अलग टीम बनाकर सूथड़ी पावटा खासरवी के पास नाकाबंदी करवाई. वहीं नाकाबंदी पर स्वयं थानाधिकारी पुलिस टीम के साथ खड़े रहे. इतने मे पावटा की तरफ से दो गाड़ियां आती दिखाई दी. इस दौरान सरवाना थानाधिकारी द्वारा नाकाबंदी में सरवाना थाना की जीप और जालोर पुलिस की बस खड़ा कर दी गई थी. जिसके कारण बदमाशों को भागने की जगह नहीं मिली और पुलिस की जीप को टक्कर मार दी. जिसमे पुलिस के जवान घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details