राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 23, 2020, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

आगजनी से व्यापारियों के लिए विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा करे सरकार: देवजी पटेल

महाराष्ट्र की राजधानी मुम्बई के नागपाड़ा में स्थित सिटी सेंटर में आग लगने से सैकड़ों मोबाइल की दुकाने जल गई. जिसमें ज्यादातर व्यवसायी जालोर जिले के होने के कारण जालोर सिरोही के सांसद देवजी पटेल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर विशेष आर्थिक पैकेज देने की मांग की है.

Jalore Hindi News, Jalore Latest News
सांसद देवजी पटेल का बयान

जालोर.मुम्बई के सीटी सेन्टर माॅल के मोबाइल मार्केट में गुरुवार रात को अचानक आग लगने से कारोबारियों को हुए नुकसान को लेकर जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित गृहमंत्री और उच्चाधिकारियों से दुरभाष पर वार्ताकर हरसंभव मदद करने का अनुरोध किया.

सांसद देवजी पटेल का महाराष्ट्र सीएम को पत्र

सांसद पटेल ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र प्रेषित कर बताया कि दिनांक 22 अक्टूबर की रात को आद्यौगिक नगरी मुम्बई स्थित नागपाड़ा सीटी सेन्टर माॅल के मोबाईल मार्केट में अचानक आग लगने से कारोबारियों को भारी आर्थिक नुकसान हुआ है. इस मार्केट से राजस्थान प्रदेश सहित विभिन्न प्रान्तों से लोग जुड़े हुए हैं. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी सहारा मार्केट में आग लगने से मोबाइल व्यापारियों को बहुत नुकसान हुआ था. इस समय वैश्विक कोरोना महामारी की वजह से आर्थिक मंदी में व्यापारी परेशान थे. इसी दौरान अचानक आगजनी से उनकी आर्थिक स्थिति और अत्यधिक खराब हो गई.

पढ़ेंःधौलपुर: पुलिस स्टेशन से 200 मीटर दूर धू-धू कर जला ट्रक

सांसद देवजी पटेल ने मुख्यमंत्री से आग्रह करते हुए बताया कि इस परिस्थितियों पर साहनुभूतिपूर्वक विचार कर सिटी सेंटर माॅल के मोबाइल मार्केट में आग लगने से कारोबारियों को हुए नुकसान की भरपाई के लिए सरकार की ओर से विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा की जाए. जिससे प्रभावित व्यापारियों को मदद मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details