राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा विधायक पूराराम चौधरी का पुत्र उतरा कांग्रेस के समर्थन में, VIDEO हुआ वायरल

भाजपा विधायक के पुत्र के वायरल वीडियो ने पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है. साथ ही आपसी फूट भी खुलकर सामने आ गई है.

By

Published : Apr 23, 2019, 5:26 PM IST

PIC: सुरेश चौधरी

जालोर.भीनमाल से 4 बार भाजपा के विधायक रहे पूराराम चौधरी के पुत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद भाजपा में हड़कम्प मच गया है. इस वीडियो के वायरल होने के कुछ देर बाद चौधरी समाज के अध्यक्ष व भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी ने भी एक वीडियो जारी कर सफाई दी है.

पूरे मामले पर नजर डाले तो भाजपा से 6 बार लगातार टिकट पाने वाले और 4 बार विधायकी जीतने वाले पूराराम चौधरी के पुत्र सुरेश चौधरी का एक निजी यूटुबर को दिए इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है. इस वीडियो में वे कह रहे हैं कि वे कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी को समर्थन देंगे. इस वीडियो में सुरेश ने मौजूदा भाजपा सांसद देवजी पटेल पर जातिवाद करने का आरोप लगाते हुए कि सवाल किया कि देवजी ने हमारे समाज के लिए क्या किया जो हम उनका साथ दें.

VIDEO: भाजपा विधायक के बेटे का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में सुरेश चौधरी ये साफ कहते हुए दिख रहे हैं कि देवजी पटेल ने सांचोर में अपनी राजनीति को चमकाने के लिए आपस में लड़ा दिया है. वीडियो में जीवाराम का नाम लेते हुए सुरेश कहता है कि अपने फायदे के लिए देवजी ने जीवाराम को वापस पार्टी में ले लिया है जबकि जीवाराम दो बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं. इस वीडियो में सुरेश चौधरी ने अपने कई निजी विचार भी रखे हैं जिसके बाद से भाजपा में अंदरखाने हड़कंप मच गया है.

अपने बेटे का वीडियो वायरल होने के बाद भीनमाल विधायक पूराराम ने खुद का एक वीडियो जारी करके सफाई दी है. जिसमें बताया कि कांग्रेस के कुछ लोगों ने साजिश करके मेरे बेटे सुरेश को नशे की गोलियां खिलाकर कांग्रेस के समर्थन में एक वीडियो बनवाया है लेकिन हम कांग्रेस को समर्थन नहीं करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details