राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने पर सांसद देवजी पटेल ने सोशल मीडिया पर रखा अपना पक्ष... कहा- ये असमाजिक तत्वों की हरकत

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों के साथ एक पोस्ट वायरल हुआ, जिसके बाद जालोर-सिरोही सांसद और भाजपा उम्मीदवार देवजी पटेल को सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखना पड़ा है.

By

Published : Mar 25, 2019, 4:03 PM IST

आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने पर सांसद देवजी पटे

जालोर.भाजपा ने जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से दो बार सांसद रहे देवजी पटेल को तीसरी बार चुनावी मैदान में उतारा है. उसके बाद अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिससे लिखा गया है कि चौधरी और देवजी भाई की ताकत का परिणाम है कि भारी विरोध के बावजूद पहली लिस्ट में देवजी भाई का नाम आ गया.


इस पोस्ट में आगे लिखा है कि रोने वाले ऐसे ही रोते रहेंगे. इससे कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. जिसने भी चौधरियों अनदेखी की है, उसको परिणाम भी मिला है. रानीवाड़ा और सिरोही विधानसभा चुनाव में देख लीजिए, हम जिसको चाहते, उसको जिता सकते हैं और जिसको चाहे हरा सकते हैं. भीनमाल में विभिन्न जातियों ने कितना विरोध किया, लेकिन क्या फर्क पड़ा. पूराराम जी मजे से जीत गए. ऐसे ही इस बार जितना चाहो देवजी भाई का विरोध कर लो, लेकिन चौधरी अपने दम पर मोदी के नाम पर देवजी भाई को जिताकर लाएंगे.

आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने पर सांसद देवजी पटे

जालोर-सिरोही में तो देवजी मोदी बनकर रहेंगे और जो चाहेंगे वही होगा.जालोर सिरोही क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, जिले के नेताओं और विभिन्न जातियों ने अंदरखाने देवजी को टिकट देने का विरोध किया था, क्या फर्क पड़ा. झटके में टिकट लेकर आया है और अभी सभी का मुंह बंद हो गया. विरोध करने वाले कहीं के नहीं रहे. सांचोर में कुछ लोगों ने 'फूट डालो राज करो' की नीति लागू कर दी, इसलिए हम हार गए. हार की वजह भी हमारे चौधरी हैं. अगर हम एकजुट हो गए तो दूसरों की औकात नहीं है कि हमें हरा सके. सभी मिल कर भी चौधरी को कोई नहीं हरा सकते. हम चौधरी सब पर राज करेंगे. अपनी मनमर्जी से काम करेंगे. हमें पता है इस बार मोदी के नाम पर हम आराम से जीत जाएंगे. देवजी बड़े मंत्री बनेंगे तो मजा आ जाएगा. अगली बार वैसे भी ना मोदी होगा, ना ही देवजी जीतेंगे.


इस पोस्ट में कई आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया गया है. जैसे ही चौधरी समाज के पक्ष और अन्य समाजों के विरोध में पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हुई , वैसे ही अन्य समाज के लोगों ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज कराई, जिसके बाद देवजी पटेल ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपनी सफाई दी.


देवजी पटेल ने एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर कहा कि जो अन्य समाजों के खिलाफ जो पोस्ट डाली गई है, उससे मेरा कोई संबंध नहीं है. देवजी पटेल के मुताबिक असामाजिक तत्वों ने ये हरकत की है. उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कलेक्टर को जानकारी दे दी है. उन्होंने सभी समाज को अपना बताया और जातिवाद नहीं करने की बात कहीं. साथ ही देवजी पटेल ने आरोप लगाया कि ये हरकत कांग्रेस और हमारे विरोधियों की साजिश है, जिसके चलते ये हरकत की गई है. उन्होंने सभी समजा के लोगों से चुनाव में साथ देने की भी अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details