राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 12, 2019, 8:59 AM IST

ETV Bharat / state

पाकिस्तान का तो काम ही तकलीफ देना है, हमारी सेना वापस उसका सही तरीके से जवाब दे रही है : केंद्रीय राज्य मंत्री नाइक

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक अपने एक दिवसीय जैसलमेर दौरे पर हैं. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश की सीमा पर पाकिस्तान के ड्रोन की आवाजाही पर सवाल पूछने पर कहा कि पाकिस्तान का तो काम ही तकलीफ देना है और उसको सही तरीके से जवाब हमारी आर्मी दे रही है.

union minister of state for defense in jaisalmer, जैसलमेर खबर, Jaisalmer latest news, रक्षा राज्य मंत्री जैसलमेर दौरे पर, Shripad Naik in jaisalmer visit, jaisalmer news

जैसलमेर. केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री आज एक दिवसीय जैसलमेर दौरे पर हैं. इस दौरान वे मीडिया से रूबरू हुए. राजस्थान बॉर्डर पर पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी ड्रोन की आवाजाही के सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री नाइक ने कहा कि पाकिस्तान का स्वभाव ही ऐसा है, लेकिन भारत इसका जवाब देने के लिए तैयार और पूरी तरह से सक्षम है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का काम ही तकलीफ देना है और उसे सही तरीके से जवाब हमारी सेना दे रही है.

रक्षा राज्य मंत्री आज एक दिवसीय जैसलमेर दौरे पर

इसके साथ ही मंत्री ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में मेक इन इंडिया कार्यक्रम बहुत आगे बढ़ा है, यह गौरव की बात है. इसके लिए सब लोगों का सहयोग मिल रहा है. मंत्री के रामदेवरा दर्शन के दौरान पोकरण के पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़, नारायण सिंह तंवर, प्रतापपुरी, भाजपा जिलाध्यक्ष जुगलकिशोर व्यास सहित कई लोग उपस्थित रहे.

पढ़ें- सांसद किरोड़ी लाल मीणा की गहलोत सरकार को दो टूक...बेरोजगारों को अटकाया, लटकाया और भटकाया न जाए

गौरतलब है कि मंत्री देर रात जैसलमेर पहुंच गए थे. शनिवार सुबह उन्होंने सपरिवार रामदेवरा में बाबा रामदेवजी की समाधि के दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने समाधि पर अभिषेक किया और मंगला आरती में भाग लिया. उन्होंने बाबा रामदेवजी की समाधि पर मखमली चादर और प्रसाद चढ़ाकर पूजा अर्चना की और देश में सुख, शांति और खुशहाली की कामनाएं की. इसके बाद उन्होंने भक्त डालीबाई की समाधि के भी दर्शन किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details