राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 26, 2019, 11:34 AM IST

ETV Bharat / state

Video: देखते ही देखते लगी चारे से भरी गाड़ी में भीषण आग

जैसलमेर में पोकरण के रामदेवरा के पास चारे से भरी टाटा 407 में अचानक आग लग गई. जिसमें गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नही हुआ.हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर सरणायत के पास हुई.

चारे से भरी गाड़ी में भीषण आग

जैसलमेर. चारे से भरी गाड़ी टाटा 407 में अचानक आग लग गई. अचानक हुई इस घटना से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. देखते ही देखते आग ने पूरी गाड़ी को अपनी काबू में कर लिया. जिससे गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. ये घटना पोकरण के रामदेवरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर सरणायत की है. जहां चारा भरकर आ रही एक गाड़ी में आग लग गई. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है.

चारे से भरी गाड़ी में भीषण आग

पोकरण के रामदेवरा के पास चारे से भरी एक गाड़ी में आग लगी. जिसमें गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नही हुआ...हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर सरणायत के पास हुई. गाड़ी का चालक और खलासी गाड़ी छोड़ भाग खड़े हुए. जो दोनों ही सुरक्षित है. किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

बताया जा रहा है कि चारे से भरी ये गाड़ी फलौदी से रामदेवरा की तरफ आ रही थी. तभी चारे से भरा वाहन भभक उठा और तुरंत भूसे ने आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग इतनी भयंकर हो गई की चालक और खलासी ने भागकर अपनी जान बचाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details