राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चंद रुपयों के लिए सौदागार बने चाचा और भाई, आहत युवती ने आत्महत्या का किया प्रयास

जैसलमेर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में एक भाई और चाचा ने युवती को बेच दिया था. फिलहाल, वहां से कुछ महीने बालिका गृह में रहने के बाद युवती दोबारा अपने घर आई. ऐसे में एक बार फिर उसके भाई और चाचा उसे जिसके हाथ बेचे थे, वहां भेजने का प्रयास किए. इससे आहत होकर युवती ने जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया.

By

Published : May 20, 2021, 7:50 PM IST

crime news  girl suicide attempted  suicide  जैसलमेर न्यूज  क्राइम न्यूज  जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास  आत्महत्या का प्रयास  युवती को बेचा  पैसे की लालच  महिलाओं पर अत्याचार  Violence against women
आत्महत्या का प्रयास

जैसलमेर.पैसे की लालच में सौतेले भाई और चाचा ने एक युवती को बेच दिया था. मामला, मोहनगढ़ नहरी एरिया का है. भाई और चाचा युवती को बहला-फुसलाकर श्रीगंगानगर जिले में ले गए. वहां पर रुपए लेकर उसे बेच दिया. वापस आने पर उसे दोबारा श्रीगंगानगर जाने के लिए कहने लगे. ऐसे में युवती ने जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया.

जानकारी के मुताबिक, जिस समय युवती को बेचा गया था. उस समय वह नाबालिग थी. फिलहाल, परिवार वालों ने भी युवती को ढूंढने की कोशिश की. लेकिन वह कहीं नहीं मिली. ऐसे में परिजनों ने जोधपुर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जोधपुर पुलिस ने लड़की को श्रीगंगानगर से ढूंढकर जोधपुर लेकर आई और उसे 13 महीने तक बालिका गृह में रखा.

यह भी पढ़ें:शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, वायरल की अश्लील तस्वीरें

युवती के मुताबिक, जब वह बालिका गृह से वापस घर आई तो सौतेले भाई और चाचा उसको प्रताड़ित करना चालू कर दिए और कहने लगे कि तुझे वापस श्रीगंगानगर वाले लड़के के पास जाना पड़ेगा. नहीं गई तो तुझे मार देंगे. बार-बार परेशान करने पर उसने मजबूरन जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. परिवार वालों को जब इस बारे में मामूल पड़ा तो युवती को मोहनगढ़ अस्पताल ले गए. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया. फिलहाल, युवती के स्वास्थ्य में सुधार है. युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है कि उसके सौतेले भाई और चाचा पर कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details