राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नये साल में सितारों से गुलजार हुई धोरों को नगरी, शूटिंग के लिए पहुंचीं कई फिल्मी हस्तियां

नये साल पर स्वर्णनगरी जैसलमेर सितारों से गुलजार है. श्रेष्ठ लोकेशन, कलात्मक सुंदरता और मनमोहक नजारों के कारण हॉलीवुड, बॉलीवुड सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों के फिल्मकारों की पसंदीदा जगह बनी हुई है.

By

Published : Jan 2, 2021, 10:39 PM IST

bollywood Stars in jaisalmer film shooting in jaisalmer
नये साल में सितारों से गुलजार जैसलमेर

जैसलमेर.नये साल पर स्वर्णनगरी सितारों से गुलजार है. श्रेष्ठ लोकेशन, कलात्मक सुंदरता और मनमोहक नजारों के कारण हॉलीवुड, बॉलीवुड सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों के फिल्मकारों की पसंदीदा जगह बनी हुई है. स्वर्णनगरी में लंबे समय बाद साउंड, कैमरा और एक्शन का नजारा देखने को मिलेगा. कोरोना काल के चलते लंबे समय से यहां किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई थी. फिलहाल नये साल के साथ ही जैसलमेर में फिल्मी सितारों का आगमन शुरू हो गया है.

पढ़ें:राजधानी में बढ़ने लगी पर्यटकों की रौनक, नए साल पर पर्यटन से जगी उम्मीदें

शनिवार को साजिद नाडियाडवाला की फिल्म श्बच्चन पांडेश् की शूटिंग के लिए फिल्मी सितारे जैसलमेर पहुंचे. मुम्बई से अभिनेता अरसद वार्शी, किर्ती सेनन, साजिद नाडियाडवाला सहित अन्य सितारे पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार, जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग 2 माह तक चलेगी. उसके लिए होटल सूर्यागढ़ में 2 जनवरी से 2 मार्च तक रूम की बुकिंग हो चुकी है, जिसमें फिल्म से जुड़े लोग ठहरेंगे. फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार निभा रहे हैं. अक्षय कुमार के आगामी 2 दिनों में जैसलमेर आने की संभावना है.

पढ़ें:सरिस्का में बाघों की संख्या बढ़ने के साथ बढ़ी लोगों की संख्या, हर दिन पहुंच रहे 700 से ज्यादा पर्यटक

सूत्रों के अनुसार, आने वाले दिनों में जैसलमेर में करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म तख्त और यशराज बैनर की अनाम फिल्म की शूटिंग होना भी प्रस्तावित है. गौरतलब है कि करण जौहर गत दिनों जैसलमेर यात्रा के दौरान सम आदि क्षेत्रों का अवलोकन कर गए थे. इससे पहले गत साल हॉलीवुड स्टार जैकी चान की वेनगार्ड की लम्बी शूटिंग जैसलमेर के सोनार दुर्ग, पटवा हवेली क्षेत्र, भीतरी भागों में हुई थी, जिसके टे्रलर में जैसलमेर को प्रमुखता से उभारा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details