राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Accident in Jaisalmer : जैसलमेर में डेजर्ट सफारी कराने ले जा रही दो जीपों के बीच टक्कर, बालक की मौत, 15 घायल

जैसलमेर में गुजरात से घूमने आए पर्यटकों को डेजर्ट सफारी के लिए ले जा रही दो जीपों के बीच टक्कर हो गई. हादसे में एक बालक की मौत हो गई, जबकि 15 घायल हो गए.

By

Published : Aug 20, 2023, 11:05 PM IST

Updated : Aug 20, 2023, 11:27 PM IST

Accident in Jaisalmer
जैसलमेर में बड़ा हादसा

जैसलमेर.जिले में सम के धोरों पर पर्यटकों को डेजर्ट सफारी करवाने जा रही दो जीपों की आपस में हुई भिड़ंत में एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, हादसे में 15 लोग घायल हो गए, इसमें से तीन घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.

पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 42 किलोमीटर दूर रेत के धोरों के लिए विख्यात सम गांव में जैसलमेर भ्रमण पर गुजराती पर्यटक रविवार देर शाम आए थे. उन्हें डेजर्ट सफारी कराने के लिए ले जा रही दो जीपों के बीच ओवरटेक के चक्कर में टक्कर हो गई. हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं, चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और घायलों को बाहर निकाला. हादसे में 2 वर्षीय बालक तनिष्क की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं, 15 से अधिक पर्यटक घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को जैसलमेर के राजकीय जवाहर चिकित्सालय लेकर गए. जहां से इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल तीन पर्यटकों को जोधपुर रेफर किया गया है.

पढे़ं :Rajasthan : हनुमानगढ़ में कार की दो पिकअप से टक्कर, हरियाणा निवासी 4 दोस्तों की मौत, 3 घायल

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान मौके पर पहुंचे तथा हादसे की जानकारी ली. वहीं सूचना मिलते ही सम कैंप एंड वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष कैलाश व्यास, पूर्व सभापति अशोक तंवर व पूर्व प्रधान अमरदीन फकीर भी मौके पर पहुंचे. सभी पर्यटक गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले हैं और जैसलमेर घूमने आए थे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 20, 2023, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details