राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः जोबनेर में सड़क हादसा, ट्रेलर चालक की मौत, परिचालक घायल

जयपुर के कालवाड़ में एक तरफ जहां शराब के ठेके पर चोरी हुई तो वहीं रेनवाल बाईपास पर सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में एक ट्रेलर चालक की मृत्यु हो गई, जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

कालवाड़ में चोरी, theft in kalwar, road accident in jobner, जोबनेर में सड़क दुर्घटना
कालवाड़ थाना इलाके में शराब के ठेके में चोरी

By

Published : Jun 7, 2020, 12:35 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 1:44 PM IST

कालवाड़ (जयपुर).जोबनेर थाना क्षेत्र के रेनवाल बाईपास पर शनिवार को सड़क हादसा हो गया. बता दे की शनिवार शाम करीब चार बजे महला रेनवाल बाईपास पर एक ट्रेलर अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में पलट गया. जिससे बड़ा हादसा हो गया. घटनास्थल पर जोबनेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर ड्राइवर को गाड़ी से बाहर निकाला. इसके बाद चालक को निजी अस्पताल में भेजा गया. जिसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई.

रेनवाल बाईपास पर सड़क हादसा

वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ट्रेलर कालाडेरा किसी फैक्ट्री से सामान लेकर जयपुर आ रहा था. तभी रास्ते में अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे पलट जाने से ट्रेलर का कैबिन चकनाचूर हो गया. जिस में फंसे विराटनगर राजेश मीणा की मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति सीकर निवासी मनोज मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया. थाना पुलिस ने ट्रेलर को क्रेन की सहायता से थाने में खड़ा करवाया है.

जयपुरः कालवाड़ के शराब ठेके में चोरी

जयपुर के कालवाड़थाना क्षेत्र के धर्मपुरा के रूनज्या गांव के बस स्टैंड पर शराब के ठेके पर चोरी हो गई. दरअसल शनिवार रात शराब के ठेके पर चोरी की सूचना मिलने पर कालवाड़ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. जहां सेल्समैन सागर ने बताया कि रात आठ बजे शराब का ठेका बंद कर वह चला गया.

इसके बाद सुबह किसी ने सूचना दी की ठेके का शटर टूटा हुआ है. जिसपर सेल्समैन ने आकर देखा तो बोतलें सब बिखरी पड़ी थी और दुकान में रखी हुई ब्रांडेड बोतले और बीयर की बोतल जो फ्रिज में रखी हुई थी सब गायब थी. वहीं पीछे पड़े शराब के कार्टून भी नहीं मिले. जिनमें ब्रांडेड बोतल थी.

पढ़ेंःजयपुरः पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने जब्त की 1031 किलो अफीम डोडा पोस्त

सेल्समैन ने शराब की कीमत 2 लाख रुपए के आसपास बताई. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो रात करीब 2 बजे एक पिकअप गाड़ी ठेके से निकलती हुई दिखाई दी. जिसमें काफी मात्रा में कार्टून दिख रहे थे. सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बता दे की कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक घटना इसी बस स्टैंड पर शराब के ठेके में चोरी हुई थी. फुटेज के आधार पर पुलिस पिकअप की तलाश कर रही है. वहीं सेल्समैन सागर में कालवाड़ थाने में मामला दर्ज करवाया है.

Last Updated : Jun 7, 2020, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details