राजस्थान

rajasthan

कोटपूतली: ब्लाइंड मर्डर का 48 घंटे में खुलासा, मृतक की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते बनाया मर्डर प्लान

By

Published : Aug 25, 2020, 4:52 PM IST

जयपुर के कोटपूतली में एक रहस्यमय मर्डर की 48 घंटे में पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी. पुलिस ने इस वारदात में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने मंगलवार को कोटपूतली थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की.

jaipur news, etv bharat hindi news
48 घंटे में सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

कोटपूतली (जयपुर). उपखंड के राजनौता के पास 2 दिन पहले हुए एक व्यक्ति के हत्या की गुत्थी सुलझा दी गई है. इस संबंध में जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने मंगलवार को कोटपूतली थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. शर्मा ने बताया कि मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी का मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. मृतक को इस बारे में पता लगा तो उसने अपनी पत्नी को आरोपी से मिलने पर रोक लगा दी.

48 घंटे में सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी
मृतक को अपने अवैध संबंधों में बाधा बनते देख आरोपी ने अपने 2 साथियों की मदद ली. तीनों ने पहले तो जन्मदिन पार्टी के बहाने मृतक को बुलाया और उसे ज्यादा मात्रा में शराब पिला दी. इसके बाद तीनों आरोपी और मृतक बानसूर रोड से होते हुए गांव जाने के लिए निकले. रास्ते में आरोपियों ने पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी गई.

पढ़ेंःजयपुर: पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, मृतक की पत्नी के प्रेमी ने दी थी हत्या की सुपारी

इस मर्डर केस को दुर्घटना का रूप देने के लिए तीनों ने उसे राजनौता के पास दादुका मोड़ पर फेंक दिया और घटनास्थल पर मृतक की स्कूटी को इस तरह से पटका कि वो किसी अन्य गाड़ी से भिड़ी हुई दिखे. पुलिस ने इस केस में फिलहाल मृतक की पत्नी की मिलीभगत की आशंका से भी इनकार नहीं किया है. आरोपी इतना चालाक था कि उसने महिलाओं को फांसने के लिए खुद पर पीर बाबा आने की खबर भी फैला रखी थी और हर हफ्ते गांव में मजमा भी लगाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details