राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मेयर और पूर्व मेयर के बीच जुबानी जंग...किसी पर कार खरीदने का तो किसी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

जयपुर में मेयर विष्णु लाटा और पूर्व मेयर आशोक लाहोटी के बीच का विवाद अब सामने आने लगा है. इन दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है.

By

Published : May 25, 2019, 8:31 AM IST

मेयर और पूर्व मेयर के बीच जुबानी जंग.

जयपुर. नगर निगम के मेयर विष्णु लाटा और पूर्व मेयर अशोक लाहोटी के बीच इन दिनों जुबानी जंग चल रही है. दरअसल, पिछले दिनों लाटा ने लाहोटी पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेयर रहते हुए बिना सक्षम स्वीकृति लिए करीब 46 लाख की दो इनोवा कार खरीदी.

जिसको लेकर लाटा ने डीएलबी को शिकायत पत्र भी लिखा. जिसके बाद पूर्व मेयर और मौजूदा विधायक अशोक लाहोटी ने लाटा को दोनों कारें गैराज में खड़ी करने की सलाह दे डाली. तो लाटा ने भी लाहोटी को 46 लाख देकर दोनों गाड़ियां ले जाने की नसीहत दी है.

मेयर और पूर्व मेयर के बीच जुबानी जंग.

वहीं लाहोटी ने दो दिन पहले लाटा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया. जिससे नाराज मेयर लाटा ने लाहोटी की पीएचडी की डिग्री पर ही सवाल उठा दिए.आपको बता दे कि दोनों के बीच का विवाद कोई नया नहीं.

हालांकि जनवरी से पहले दोनों खुलकर एक दूसरे के खिलाफ नहीं बोलते थे. क्योंकि मेयर उपचुनाव से पहले लाटा भी भाजपा में हुआ करते थे,लेकिन उपचुनाव के बाद से दोनों के बीच का विवाद ज्यादा बढ़ गया. जो अब खुलकर सामने आने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details