राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 5, 2022, 9:28 AM IST

ETV Bharat / state

Jaipur Police Action: बावरिया गैंग का आरोपी गिरफ्तार, 2 बाल अपचारी निरुद्ध

जयपुर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई (Jaipur Police Action) करते हुए बावरिया गैंग के आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. आरोपी के कब्जे से नगदी और चांदी की सिल्ली बरामद की गई है.

Bavaria gang accused arrested
बावरिया गैंग का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी जयपुर की शिवदासपुरा थाना पुलिस ने बावरिया गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल (Jaipur Police Action) की है. पुलिस ने रविवार को आरोपी रामसहाय को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से नगदी और चांदी की सिल्ली बरामद की गई है. वहीं, चोरी के मामले में दो विधि से संघर्षरत बालकों को निरुद्ध किया गया है. बालकों के कब्जे से चोरी किए गए मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

डीसीपी साउथ योगेश गोयल के मुताबिक चोरी के मामलों में बावरिया गैंग के सदस्य को गिरफ्तार (Bavaria gang accused arrested) किया है और दो विधि से संघर्षरत बालकों को निरुद्ध किया गया है. पुलिस ने आरोपी रामसहाय को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 51,634 रुपए नकदी, करीब 1 से 2 किलो वजन चांदी की सिल्ली और सोने की बाली बरामद की है. आरोपी रामसहाय बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है. वहीं, चोरी के मामले में विधि से संघर्षरत दो बालकों को शिवदासपुरा से निरुद्ध करके उनके कब्जे से हजारों रुपए कीमत के 6 एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए हैं. कुछ मोबाइल फोन जुलाई 2022 में गोनेर मोड़ स्थित मोबाइल दुकान से चोरी किए गए थे. विधि से संघर्षरत बालकों को किशोर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से बाल संप्रेषण गृह में भिजवाया गया है.

पढ़ें- Loot in Jaipur: पुलिस ने लाखों रुपए लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, हरियाणा से 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कोटखावदा इलाके में अलग-अलग जगह पर दबिश दी. पुलिस की टीम को देखकर आरोपी फरार हो गए. सादा वस्त्रों में पुलिस ने लगातार पीछा करके बावरिया गैंग के सदस्य रामसाय को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. पिछले एक महीने में शिवदासपुरा थाना पुलिस ने करीब आधा दर्जन चोरी की वारदातों का खुलासा करके एक दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details