राजस्थान

rajasthan

शाहपुरा में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती कार में लगी आग

By

Published : Nov 12, 2020, 2:52 PM IST

शाहपुरा के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित निठारा पुलिया के पास गुरुवार सुबह अचानक एक चलती कार में आग लग गई. जिसके बाद थोड़ी ही देर में आग पूरी कार में फैल गई. इसके बाद सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

jaipur news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, जयपुर न्यूज
जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे पर चलती कार में लगी आग

शाहपुरा (जयपुर).प्रदेश के शाहपुरा में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित निठारा पुलिया के पास गुरुवार को अचानक एक चलती कार में आग लग गई. जिससे कार आग के गोले में तब्दील हो गई. इसके बाद सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार राजपुरा निवासी मुरलीधर व कांट निवासी सुणिलाल कार में सवार होकर जयपुर से शाहपुरा की ओर आ रहे थे. इसके बाद शाहपुरा के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित निठारा पुलिया के पास पहुंचने पर अचानक कार सड़क किनारे लगे रेलिंग से जा टकराई. जिसके बाद रेलिंग कार से टकराने से उसमें स्पार्किंग होने से चिंगारी निकलने लगी और कार में आग लग गई.

वहीं, आग की तीव्रता इतनी तेज थी कि कुछ ही देर में आग ने कार को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया और कार धूं-धूं कर जलने लगी. इस दौरान कार में सवार दोनों व्यक्तियों ने कार से नीचे उतरकर अपनी जान बचाई. साथ ही हाइवे पर कार में आग लगते देख यहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने अपने वाहन रोक दिए. इससे हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम भी लग गया.

पढ़ें:बीकानेर में कोविड सेंटर देख भड़के कलेक्टर, अव्यवस्थाओं पर अधिकारियों की लगाई क्लास

जिसके बाद सूचना पर शाहपुरा पुलिस थाने के एएसआई हजारीराम, कांस्टेबल हरलाल चौधरी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने शाहपुरा से दमकल मौके पर बुलवाई. जिसके बाद पुलिस ने दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार जलकर कबाड़ बन गई थी. इस घटना की वजह से हाईवे पर जाम लग गया था, जिसको पुलिस की ओर से कार को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details