राजस्थान

rajasthan

जयपुर: शराब पीने से मना किया तो पति ने पत्नी को मारा चाकू, महिला घायल

By

Published : Nov 3, 2020, 12:00 PM IST

करधनी थाना क्षेत्र में पत्नी ने पति को शराब पीने से मना किया तो शराबी पति ने गुस्से में आकर पत्नी को चाकू मारा दिया. इससे पत्नी को दो दर्जन से ज्यादा लगना टांके लगाने पड़े हैं. वहीं महिला के भाई ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

jaipur news, Drunk husband stabbed Wife, Kalwar police
पति को शराब पीने से मना किया तो मारा चाकू

कालवाड़ (जयपुर). करधनी थाना क्षेत्र में पत्नी ने पति को शराब पीने से मना किया तो शराबी पति ने गुस्से में आकर पत्नी को चाकू मारा दिया. करधनी थाना क्षेत्र के अशोक नगर में एक शराबी व्यक्ति शराब पीने का आदी था और घर पर जाकर पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता था. जिस पर पत्नी ने पति को शराब पीने से टोका तो मूसली में चाकू से वार कर दिया. जिससे महिला को 2 दर्जन से भी अधिक टांके लगाए गए हैं.

वहीं शराबी पति घर से भी फरार है. परिजनों की सहायता से महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिला के भाई ने करधनी थाने में खाटूश्यामजी निवासी मानवेंद्र सिंह वह पदम सिंह के खिलाफ मारपीट करने का वह महिला को घायल करने का मामला दर्ज करवाया गया है.

यह भी पढ़ें-मास्क की अनिवार्यता करने वाला राजस्थान बना देश का पहला राज्य, लेकिन नए कानून में जुर्माना नहीं

वहीं महिला के भाई ने रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बहन का पति शराब पीने के बाद चाकू मूसली हथौड़े से हमला करके फरार हो गया. चोट लगने के बाद महिला बेहोश हो गई थी. जिस पर परिजनों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. मामला दर्ज होने के बाद फरार पति के खिलाफ पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details