राजस्थान

rajasthan

विधानसभा में आज सिंचाई और भूमि संरक्षण की अनुदान मांगों पर चर्चा...शेष विभागों की अनुदान मांगे भी होगी पारित

By

Published : Jul 26, 2019, 9:16 AM IST

Updated : Jul 26, 2019, 9:56 AM IST

राजस्थान विधानसभा में आज शेष बचे विभागों की अनुदान मांगे मुख्य बंद का प्रयोग कर पारित की जाएगी. इससे पहले सिंचाई, लघु सिंचाई और भूमि संरक्षण से जुड़ी अनुदान मांगों पर चर्चा होगी.

जयपुर: सिंचाई और भूमि संरक्षण की अनुदान मांगों पर चर्चा...शेष विभागों की अनुदान मांगे भी होगी पारित

जयपुर.राजस्थान विधानसभा में आज शेष बचे विभागों की अनुदान मांगे मुख्य बंद का प्रयोग कर पारित की जाएगी. इससे पहले सिंचाई, लघु सिंचाई और भूमि संरक्षण से जुड़ी अनुदान मांगों पर चर्चा होगी और उसे पारित किया जाएगा. सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे प्रश्नकाल से शुरू होगी और उसके बाद शून्यकाल में सदन में विनियोग विधेयक पटल पर रखा जाएगा.

जयपुर: सिंचाई और भूमि संरक्षण की अनुदान मांगों पर चर्चा...शेष विभागों की अनुदान मांगे भी होगी पारित


सदन में यह होगा खास-
11:00 बजे प्रश्नकाल से सदन की कार्यवाही शुरू होगी और इसमें विभिन्न विभागों के सवाल लगाए गए है. वही संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल वित्त विभाग की अधिसूचना सदन के पटल में रखेंगे. सदन में आज विधायक राजेंद्र राठौड़ और अशोक लाहोटी ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के जरिए क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे राजेंद्र राठौड़ पाक विस्थापितों को कैंप लगाकर नागरिकता देने के मामले में ध्यानाकर्षण करेंगे.

तो वही विधायक अशोक लाहोटी प्रदेश में संचालित कोचिंग संस्थानों से जुड़ा मामला उठाते हुए कोचिंग रेगुलेटरी अथॉरिटी बनाए जाने की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे. इसके बाद सदन में लघु सिंचाई और भूमि संरक्षण की मांगों पर चर्चा शुरू होगी और उसे पारित किया जाएगा. साथ ही शेष बची विभागों की अनुदान मांगे भी मुख बंद का प्रयोग कर सदन में पारित कर दी जाएगी.

Last Updated : Jul 26, 2019, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details