राजस्थान

rajasthan

TC काटने से नाराज छात्र ने स्कूल के व्याख्याता को मारी गोली, जयपुर रेफर

By

Published : Aug 5, 2021, 8:07 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 10:43 PM IST

राजधानी जयपुर जिले के कोटपूतली में रंजिश के चलते एक छात्र ने अपनी ही स्कूल के व्याख्याता को गोली मार दी. गोली लगने से घायल व्याख्याता को जयपुर रेफर किया गया है.

छात्र ने शिक्षक को मारी गोली, student shoots teacher
नाराज छात्र ने स्कूल के व्याख्याता को मारी गोली

कोटपूतली (जयपुर).प्रदेश की राजधानी जयपुर जिले के कोटपूतली में दिनदहाड़े स्कूल व्याख्याता को उसके विद्यालय के छात्र ने ही गोली मार दी. गोली व्याख्याता की जांघ में लगी है. व्याख्याता को गंभीर स्थिति में जयपुर रेफर कर दिया गया. दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

पढ़ेंःउल्लू के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह गिरफ्तार, 6 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे आरोपी

छात्र ने व्याख्याता को उस समय गोली मारी जब वे अपने घर जा रहे थे. इस बीच रास्ते में मौका पाकर छात्र ने फायरिंग कर दी. जानकारी के मुताबिक व्याख्याता क्षेत्र के गांव नारहेड़ा स्थित राजकीय महात्मा गांधी विद्यालय के व्याख्याता नटवर सिंह यादव ने विगत वर्ष गलत आचरण के चलते छात्र की टीसी काटी थी. तभी से छात्र रंजिश रख रहा था.

नाराज छात्र ने स्कूल के व्याख्याता को मारी गोली

इस बीच गुरुवार को जब व्याख्याता अपने घर की तरफ लौट रहे थे, तभी छात्र ने गोली मार दी. घटना में व्याख्याता गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने दो नाबालिग लोगों को किया निरुद्ध किया है. साथ ही काम में ली जाने वाली बाइक भी जब्त कर ली.

Last Updated : Aug 5, 2021, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details