राजस्थान

rajasthan

जयपुरः भांकरोटा थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, दो अंतरराज्यीय नकबजन बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 17, 2021, 1:03 PM IST

भांकरोटा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय नकबजन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों में राकेश उम्र 30 साल निवासी गनसरी और दूसरा छोटू राकेश उम्र 32 साल निवासी सिया जिला रायबरेली युपी को गिरफ्तार किया.

अंतरराज्यीय नकबजन गिरफ्तार, Interstate thief arrested
दो अंतरराज्यीय नकबजन बदमाश गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). भांकरोटा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय नकबजन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जयपुर पश्चिम डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में बंद मकान फ्लैटों में आए दिन होती चोरी नकबजन गिरोहों पर लगाम लगाने के लिए सभी थानाधिकारियों को निर्देशित किया गया.

पढ़ेंःजालोर: तीर्थ यात्रियों से भरी बस बिजली के तारों में उलझी, करंट लगने से 8 की मौत

जयपुर पश्चिम एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत के निर्देशन में वैशाली एसीपी राय सिंह बेनीवाल के नेतृत्व में भांकरोटा थानाधिकारी मुकेश चौधरी की ओर से गठित टीम ने तत्परता दिखाते हुए 14 और 15 जनवरी को अजमेर रोड पर आवासीय योजना के हारमोनी रेजिडेंनस में रात को जाली तोड़कर बन्द फ्लैट में घुस गए. जिसके बाद अलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण और नगदी चुराकर ले गए. दो शातिर बदमाशों को गिरफतार किया.

पढ़ेंःबहरोड़: रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो शातिर बदमाशों ने जुर्म स्वीकार किया. भांकरोटा थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि चोरों से चुराए गए आभूषण और नगदी भी बरामद कर लिया गया. अभी और भी कई मामलों के बारे में पूछताछ करना बाकी है. गिरफ्तार बदमाशों में राकेश उम्र 30 साल निवासी गनसरी और दूसरा छोटू राकेश उम्र 32 साल निवासी सिया जिला रायबरेली यूपी को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details