राजस्थान

rajasthan

जयपुर: अयोध्या फैसले का अमीन पठान ने किया स्वागत, फेसबुक के जरिए व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

By

Published : Nov 9, 2019, 7:36 PM IST

अयोध्या विवादित भूमि के मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए अजमेर दरगाह कमेटी चेयरमैन और भाजपा नेता अमीन पठान ने फेसबुक के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय सर्वोपरि है और सब को इसका सम्मान करना चाहिए.

अयोध्या फैसले पर अमीन पठान का बयान, Amin Pathan on Ayodhya verdict

जयपुर. अयोध्या राम मंदिर मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अजमेर ख्वाजा साहब की दरगाह कमेटी के चेयरमैन और भाजपा नेता अमीन पठान ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. अमीन पठान ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए इसे भारत की तरक्की में एक नया अध्याय जोड़ने वाला फैसला करार दिया है.

अयोध्या फैसले का अमीन पठान ने किया स्वागत

अमीन पठान ने फेसबुक के जरिए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि कोर्ट के इस फैसले से किसी धर्म की हार या जीत नहीं हुई है. बल्कि दोनों ही धर्म को ध्यान में रखकर लिया गया है. पठान ने कहा अगर मंदिर निर्माण की बात कही गई तो मस्जिद के लिए जमीन भी दिए जाने का फैसला सुनाया.

पढ़ेंःसाइड देने के मामूली विवाद को लेकर हो गई चाकूबाजी की घटना

पठान ने कहा की वो अजमेर खाजा साहब दरगाह कमेटी के सदर है और ख्वाजा साहब सांप्रदायिक एकता का ही संदेश देते है, ऐसे में पठान ने देश के सभी धर्म और संप्रदाय के लोगों से कोर्ट के इस निर्णय के बाद आपसी सौहार्द और प्रेम बनाए रखने की अपील भी की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details