राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर के कालावाड़ में युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जयपुर के कालावाड़ में एक 25 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक को एक 4 साल का बच्चा भी था. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 13, 2020, 3:51 PM IST

jaipur suicide news, jaipur news
युवक ने की आत्महत्या

कालवाड़ (जयपुर).जोबनेर थाना क्षेत्र के ढाणी बोराज गांव में युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतराकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया है.

थानाधिकारी शिव शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि कस्बे के भलाइयों के मोहल्ले में एक व्यक्ति के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. जांच करने पर पता चला कि आत्महत्या करने वाला आताश था जिसकी उम्र 25 साल थी और मेहनत मजदूरी कर परिवार का पेट भरता था. व्यक्ति शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी है.

पढ़ें:Corona Update: राजस्थान में कोरोना के 118 नए मामले, कुल आंकड़ा 12186...275 की मौत

जानकारी के अनुसार आताश रात करीब 8 बजे खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह जब वह नहीं उठा तो परीवार जनों ने आवाज लगाई. कोई जवाब नहीं मिलने पर घरवालों ने खिड़की से झांक कर देखा तो आताश पंखे से लटका हुआ मिला. आत्महत्या की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतारा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाधिकारी चतुर्वेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या करने की वजह सामने आएगी. वहीं, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details