राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़: पुलिस की पूछताछ में आरोपी का बड़ा खुलासा, जेल में बंद कैदियों के इशारे पर कर रहा था तस्करी

हनुमानगढ़ में नशीली गोलियों के जखीरे के साथ पकड़े गए युवक ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. उसने बताया है कि वो नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी जेल के 2 बंदियों के इशारे पर कर रहा था. आरोपी के इस खुलासे के बाद एक बार फिर जेल की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गया है.

By

Published : Jan 24, 2021, 12:34 PM IST

hanumangarh news, आरोपी का खुलासा
हनुमानगढ़ में पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

हनुमानगढ़. जिले में 7200 नशीली गोलियों के जखीरे के साथ पकड़े गए युवक ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. उसने बताया है कि वो नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी जेल के 2 बंदियों के कहने और फोन पर मिले निर्देशों पर कर रहा था. इसके बाद दोनों कैदियों से जेल में मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. बता दें कि दोनों आरोपी एनडीपीएस के मामले में जेल में बंद हैं.

हनुमानगढ़ में पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

पढ़ें:सीकर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों ने आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा

जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा ने बताया कि टाउन पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को नशीली दवाओं सहित गिरफ्तार किया था. उसने पूछताछ में बताया कि वो जेल में बन्द दो कैदियों की इशारे पर नशीली दवाओं की तस्करी करता था. शीली दवाएं कहां से लेना है और कहां सप्लाई करना है. ये सब उनसे मिले दिशा-निर्देशों पर ही करता था़. इस पर उच्चाधिकारियों ने जेल उपाधीक्षक को दोनो कैदियों की तलाशी लेने के निर्देश दिए. इसके बाद दोनों के पास मोबाइल मिला है. शिकायत प्राप्त होने के बाद दोनो बंदियों के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में फांसी के फंदे पर लटका मिला वृद्ध, जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि जेल में मोबाइल फोन मिलना आम बात है. जेल में नशे का समान और हथियार तक मिल चुके हैं, जिनकी जांच अभी लंबित है. ऐसे में अब पकड़े गए एक आरोपी के खुलासे से एक बार फिर जेल की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details