राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रांसपोर्ट कंपनी में लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, व्यापारियों का फूटा गुस्सा

हनुमानगढ़ में ट्रांसपोर्ट कंपनी में सवा लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. इसको लेकर व्यापारियों में आक्रोश नजर आया. व्यापारियों ने एसपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन कर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और 5 दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर चक्काजाम की चेतावनी दी.

By

Published : Jul 17, 2019, 7:42 PM IST

लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, व्यापारियों का फूटा गुस्सा

हनुमानगढ़. शहर के ज्योति मार्केट में ट्रांसपोर्ट कंपनी में लूट के मामले में 12 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. इसको लेकर व्यापारियों में आक्रोश नजर आया. व्यापारियों ने एसपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया और चेतावनी देते हुए कहा कि 5 दिनों में लुटेरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर हनुमानगढ़ का बाजार बंद कराया जाएगा और शहर में चक्का जाम किया जाएगा. वहीं पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कुछ सुराग हाथ लगे हैं. जल्द ही लुटेरे उनकी गिरफ्त में होंगे.

हनुमानगढ़ में ट्रांसपोर्ट कंपनी में लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, व्यापारियों का फूटा गुस्सा

गौरतलब है कि मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे चार नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से सवा लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. लूट की सूचना देने पर पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई. लेकिन बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया. व्यापारियों का कहना है कि शहर में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इस मामले में भी सूचना देने के करीब 2 घंटे बाद शहर में नाकाबंदी करवाई गई. जिसके कारण आरोपी भागने में सफल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details