राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में भाजपा कार्यसमिति की बैठक, कार्यशाला में सदस्यता अभियान की भी दी जानकारी

By

Published : Jul 2, 2019, 7:36 PM IST

हनुमानगढ़ में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई. इसके साथ ही आगामी दिनों में शुरू होने वाले सदस्यता अभियान को लेकर कार्यशाला का भी आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी पदाधिकारियों की ओर से अभियान की जानकारी देते हुए अधिक के अधिक सदस्य बनाने के लिए प्रेरित किया गया. इस दौरान जिलेभर से भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

हनुमानगढ़ में हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक

हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय पर भाजपा की कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक में जिलेभर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली जीत के लिए उन्हें बधाई दी गई. साथ ही उनकी सराहना की गई. भाजपा जिला कार्यसमिति बैठक में सदस्यता अभियान की कार्यशाला जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्नोई की अध्यक्षता में संपन्न हुई. वहीं बैठक में भाजपा के दिवंगत प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी को श्रद्धांजलि दी गई तथा 2 मिनट का मौन रखा गया. बैठक में जिलाध्यक्ष विश्नोई ने सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत की बधाई दी व आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी.

हनुमानगढ़ में हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक

प्रदेश मंत्री काशीराम गोदारा ने मदन लाल सैनी के जीवन के बारे में बताया और उनके द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी. प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से कार्यकर्ताओं को जानकारी दी. उन्होंने मंडल कार्यशाला आयोजित करने व सदस्यता अभियान किस प्रकार चलाना है, उस संबंध में विस्तार से जानकारी दी.

बैठक में जिलाध्यक्ष विश्नोई ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक सदस्य बनाने के दिशा निर्देश दिए. इस बैठक में प्रदेश महामंत्री अभिषेक मटोरिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है, प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बिगड़ी हुई है. लूट, चोरी, दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी है. इस बैठक में पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र व संगरिया विधायक गुरदीप शाहपीनी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details