राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार में रखे 14 लाख रुपए से भरे बैग पर हाथ साफ कर गया चोर...वारदात CCTV में कैद

बंद कार में लाखों रुपए से भरा बैग रखा था. चोर ने मौका पाकर रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 31, 2019, 7:29 PM IST

14 लाख की चोरी, Theft of 14 lakhs

हनुमानगढ़. जिले से लाखों रुपए की लूट की घटना सामने आई है. यहां अज्ञात चोर ने 14 लाख 40 हजार की बड़ी रकम को समेट कर फरार हो गए. असल में मामला है संगरिया तहसील के धान मंडी इलाके का जहां दिनदहाड़े चोरों ने इतनी बड़ी रकम को साफ कर दिया.

हनुमानगढ़ जिले में 14 लाख की हुई चोरी

संगरिया तहसील के धान मंडी इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े 14 लाख 40 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी के अनुसार चौटाला के रहने वाले ओंकार सिंह का मुनीम शनिवार को पीएनबी बैंक से पैसे निकालने गया था. रकम छोटी नहीं 14 लाख 40 हजार की मोटी रकम थी. पैसे निकालकर मुनीम ने सारे पैसे एक बैग में डालकर अपनी कार में रख दिए और वहीं पेस्टिसाइड की दुकान में चला गया. मुनीम की पूरी गतिविधियों पर नजर रख रहा एक युवक मौका पाते ही गाड़ी से पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जानकारी के अनुसार उसका ड्राइवर भीमसेन भी उसके साथ था पर वह चोरी के समय लघु शंका के चलते वहां से चला गया था. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि युवक कार से पैसे लेकर भाग रहा है.

पढ़ें. अलवर: सेवानिवृत्ति के बाद हेलीकॉप्टर से घर जाएंगे यह अध्यापक...

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की और नाकाबंदी भी करवाई लेकिन युवक पुलिस के चंगुल से निकल चुका था. जिस तरह से घटना सीसीटीवी में कैद हुई है उससे साफ है कि जो युवक बैग उठाकर ले गया है वह पहले से ही घात लगाकर बैठा था. उसे यह भी पता था कि बैंक से इतनी बड़ी रकम निकाली जा रही है और जैसे ही बैग को कार में रखा जाता है वह बैग लेकर फरार हो जाता है. अब देखना होगा कि इस लूट की वारदात की पुलिस जांच में क्या सच्चाई निकल कर आती है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details