राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: CAA पर बीजेपी का स्पष्टीकरण, कहा- देशहित में नागरिकता संशोधन एक्ट, विपक्ष फैला रहा दंगा

By

Published : Dec 30, 2019, 7:18 PM IST

नागरिकता संशोधन एक्ट पर स्पष्टीकरण देने के लिए भाजपा ने हनुमानगढ़ में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. प्रेस वार्ता में भाजपा जिला महामंत्री कैलाश मेघवाल और सांसद निहालचंद मेघवाल उपस्थित हुए. उन्होंने नागरिकता संशोधन एक्ट को देशहित में बताया और विपक्ष पर दंगे फैलाने का आरोप लगाया.

BJP Press Conference, हनुमानगढ़ न्यूज
नागरिकता संशोधन एक्ट पर स्पष्टीकरण देने के लिए बीजेपी ने की प्रेस कांफ्रेंस

हनुमानगढ़. नागरिकता संशोधन एक्ट पर स्पष्टीकरण देने के लिए सोमवार को जिला भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया. जिसमें भाजपा महामंत्री कैलाश मेघवाल और सांसद निहालचंद मेघवाल शामिल हुए और एक्ट को लेकर स्पष्टीकरण दिया.

नागरिकता संशोधन एक्ट पर स्पष्टीकरण देने के लिए बीजेपी ने की प्रेस कांफ्रेंस

इस दौरान सांसद निहालचंद मेघवाल ने बताया कि नागरिकता संशोधन एक्ट पर जो घमासान मचा हुआ है. वह सिर्फ विपक्ष की एक चाल है. यह एक्ट देश हित में है. लोगों के हित में है. धर्म जाति से परे ये एक्ट लाया गया है. उन्होंने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि यह एक्ट मुस्लिम विरोधी है तो यह एक्ट कतई मुस्लिम विरोधी नहीं है. जो भारत के नागरिक हैं. वह भारत के ही नागरिक हैं.

साथ ही विपक्ष को निशाना बनाते हुए कहा कि विपक्ष को भाजपा की उपलब्धियां पच नहीं रही हैं. जिसके चलते उन्होंने इसका दुष्प्रचार किया है. जिससे कई राज्यों में दंगे हुए हैं. लेकिन जैसे-जैसे लोगों को इस एक्ट के बारे में पता चलेगा, वैसे-वैसे उनकी भी समझ में आ जाएगा कि यह उनके हित का एक्ट है. इस मौके पर सांसद निहालचंद ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने यह एक्ट लाकर एक बड़ा काम किया है.

पढ़ें- अलविदा 2019ः कांग्रेस सत्ता-संगठन के बीच साल भर रही खींचतान...

प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री व सांसद सहित पूर्व जल संसाधन मंत्री डॉ रामप्रताप, जिला अध्यक्ष बलवीर बिश्नोई सहित कई भाजपा नेता उपस्थित हुए और उन्होंने कहा कि यह एक्ट देश हित में है लेकिन विपक्ष इसके खिलाफ दुष्प्रचार कर लोगों को बरगला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details