राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में मौसम ने ली करवट... गर्मी और उमस के बाद बारिश से मौसम खुशनुमा

डूंगरपुर में शुक्रवार शाम को बारिश का दौर शुरू हुआ. इससे लोगों को गर्मी और तपिश से राहत मिली. बारिश से मौसम ठंडा और सुहावना हो गया. बारिश का कई लोगों ने खूब लुत्फ उठाया.

By

Published : Sep 20, 2019, 8:40 PM IST

Rain in Dungarpur, बारिश से मौसम खुशनुमा


डूंगरपुर.जिले में शुक्रवार शाम को अचानक मौसम ने करवट ली और घनघोर काली घटा के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया. इससे दिनभर की गर्मी और तपिश से लोगों को राहत मिली.

दरअसल, डूंगरपुर के कई इलाकों में शुक्रवार सुबह से आसमान में बादल छाए गए थे, लेकिन दोपहर होते ही एक बार धूप निकल आई और आसमान साफ हो गया. इससे गर्मी और उमस का असर बढ़ गया. लेकिन शाम होते ही मौसम ने अचानक करवट ली और आसमान में घनघोर काले बादल छा गए.

डूंगरपुर में बारिश से मौसम खुशनुमा

पढ़ें: डूंगरपुर में सेवा सप्ताह के तहत भाजपा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

शहर के आसमान में छाए बादलों से दिन में भी अंधेरे का एहसास होने लगा. अचानक हवाओं और बादलों की गर्जना के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया. इससे दिनभर गर्मी से परेशान लोगों को राहत मिली. दिन के तापमान में भी गिरावट आई. मौसम ठंडा और सुहावना हो गया. मौसम की इस बारिश का कई लोगों ने लुत्फ उठाया.

बारिश रुक-रुककर जारी रही. वहीं पिछले कुछ दिनों से पड़ रही गर्मी और उमस के बाद हुई इस बारिश से लोगों के चेहरे खिल उठे. वहीं, बारिश के चलते किसानों के चेहरों पर भी खुशी नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details