राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: तालाब में डूबने से 2 दोस्तों की मौत, परिवार में मातम

डूंगरपुर में एक तालाब में डूबने से दो दोस्तों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर दोनों अपने-अपने घरों से खेलने निकलें थे. लेकिन, देर शाम तक जब वो वापस घर नहीं लौटे तब परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. जिसके बाद गांव के ही एक नाले में उनके शव मिले.

By

Published : Apr 7, 2020, 11:34 PM IST

डूंगरपुर.जिले के चितरी थाना क्षेत्र के दौलतपुरा गांव में नहाने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. जिससे गांव में सनसनी फैल गई और माहौल गमगीन हो गया.

जानकारी के मुताबकि दौलतपुरा मोदरा निवासी राहुल (13 वर्ष) और कमलेश (14 वर्ष) दोनों अच्छे दोस्त थे. मंगलवार दोपहर के समय दोनों अपने-अपने घरों से खेलने निकलें थे. लेकिन, देर शाम तक जब वो वापस घर नहीं लौटे तब परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की.

इस दौरान गांव के ही एक नाले के पास उनके कपड़े बाहर पड़े दिखे. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना मिलने पर चितरी थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह मौके पर पंहुचे. ग्रामीणों और गोताखोर की मदद से तालाब में डूबे दोनों दोस्तों के शव को काफी मशक्क्त के बाद बाहर निकाला गया.

पढ़ें:डूंगरपुर: Corona Positive 2 मरीजों के संपर्क में आए 34 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे

घटना से गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. भीड़ को हटाने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने मौका पंचनामा तैयार करने के बाद शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details