राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में चोरी की 7 बाइक बरामद, 2 आरोपियों सहित एक नाबालिग निरुद्ध

डूंगरपुर में पुलिस ने बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है.

By

Published : Oct 10, 2019, 4:37 PM IST

dungarpur byke theft news, डूंगरपुर में बाइक चोरी

डूंगरपुर.जिले में कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक नाबालिग को निरूद्ध किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 7 मोटर साइकिल बरामद की है.

बाइक चोरी के मामले में 2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

डूंगरपुर शहर में लगातार बढ़ती चोरी, नकबजनी की वारदातों को लेकर एसपी जय यादव के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीमें छानबीन में जुट गई. कोतवाली सीआई चांदमल सिंगारिया ने बताया कि जांच के दौरान शहर में मोटर साइकिल चोरी की वारदातों को लेकर अह्म सुराग हाथ लगे हैं और साथ ही एक नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया गया.

वहीं मामले में आरोपी हाजा घोघरा मीणा और काउडा घोघरा निवासी माड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने 7 मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें करना कबूल कर किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की गई सात मोटरसाइकिल बरामद कर ली है.

ये पढें: भाजपा की दिग्गज बागी तिकड़ी...घनश्याम तिवाड़ी, मानवेन्द्र सिंह और सुरेन्द्र गोयल को मंडावा-खींवसर की बागडोर

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिसमें ओर भी कई वारदाते खुलने की संभावना है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 4 मार्च को अमरा पटेल, 31 मार्च को जयेश टेलर, 30 अप्रैल को कमलचंद खटीक, 7 जून को कन्हैयालाल रोत, 21 जून को मुकेश रोत, 10 जुलाई को मोहम्मद जाहिद मुसलमान और 2 अक्टूबर को कैलाश भगोरा की मोटर साइकिल चोरी की वारदात कबूली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details