राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: मॉडिफाइड लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों के काटे चालान, दुकानदार गिरफ्तार

डूंगरपुर में मॉडिफाइड लॉकडाउन के पहले दिन पुलिस लोगों से सख्ती से पेश आई. बेवजह बाहर घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई की गई. लेकिन जिला प्रशासन की ढिलाई के चलते मौजूदा वक्त के हिसाब से गैर जरुरी सामान के दुकान भी खुले रहे. जिसके बाद पुलिस ने दुकैने बंद करवाई और एक दुकान मालिक को गिरफ्तार भी किया.

By

Published : Apr 20, 2020, 4:47 PM IST

डूंगरपुर की खबर, modified lockdown
बेवजह बाहर घूमने वालों को रोकती पुलिस

डूंगरपुर.जिले में मॉडिफाइड लॉकडाउन के पहले दिन एक ओर जहां पुलिस महकमा मुस्तैद दिखा वहीं दूसरी ओर प्रशासन की ढिलाई भी सामने आई.

मॉडिफाइड लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों के काटे चालान

मॉडिफाइड लॉकडाउन की पालना के लिए जगह-जगह अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था. पुलिस ने बेवजह घूमते 50 बाइक जब्त किया है. कई जगह उल्लंघन करने वालों पर डंडे भी बरसाए. जिससे बाइकर्स में हड़कंप मच गया और गलियों में भागते-बचते दिखे. कई स्थानों पर पुलिस ने खड़े वाहनों की हवा भी निकाली.

वहीं जिला कलेक्टर कानाराम के सख्त रवैये के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी रिलैक्स मूड में दिखे. शहर में कई दुकानदारों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया.

मॉडीफाईड लॉकडाउन में जरुरी सामान के दुकानों के अलावा गिफ्ट उत्पाद, इलेक्ट्रिक्स, जूते की दुकानें सहज अंदाज में खुल गई. लेकिन इन दुकानों को बंद करवाने के लिए प्रशासन का कोई नुमाइंदा नजर नहीं आया.

पढ़ें:कोरोना की जंग में आगे आया डूंगरपुर नगर परिषद...50-50 बेड के तैयार किए दो क्वॉरेंटाइन सेंटर

इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस शास्त्री मार्ग पर पहुंची और जूते की दूकान को बंद करवाया. साथ ही दुकान मालिक को हिरासत में लिया. पुलिस की कार्रवाई देखकर बिना छूट वाले अन्य दुकान मालिक अपनी-अपनी दुकान बंद करके निकल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details