राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: हाईवे पर लूटपाट करने वाली गैंग का एक आरोपी गिरफ्तार, साथियों की तलाश जारी

By

Published : Dec 13, 2020, 9:02 PM IST

डूंगरपुर में राह चलते लोगों के साथ चोरी और लूट की वारदातें हो रहीं थीं. जिसके बाद बिछीवाड़ी थाना पुलिस ने लूटपाट करने वाली गैंग के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. इसमें और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

डूंगरपुर की ताजा हिंदी खबरें, लूटपाट करने वाली गैंग, rajasthan latest hindi news
डूंगरपुर में लोगों से लूट करने वाली गैंग का एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नेशनल हाईवे 8 पर वाहन धारियों और राहगीरों से लूटपाट करने वाली गैंग के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि 10 दिसम्बर को राजकिशोर उर्फ सोनू यादव निवासी फिरोजाबाद उत्तरप्रदेश ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें राजकिशोर ने बताया कि 8 दिसंबर को रात के समय खेरवाड़ा में क्रेन पर काम करके वापस मोटरसाइकिल से बिछीवाड़ा की ओर आ रहा था.

इस दौरान देर रात को नेशनल हाईवे 8 पर सेरावाड़ा गांव के पास बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर 4 बदमाश आए और उसकी मोटरसाइकिल को रोक लिया. इसके बाद बदमाशों में डरा-धमकाकर मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने केस दर्ज करवाया, जिस पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसआई लक्ष्मणलाल, हजारीलाल, जितेन्द्रसिंह, राजेश कटारा, गोवर्धनलाल, विनोद की टीम का गठन किया गया. इस दौरान हाइवे पर लुटपाट करने वाले शातिर बदमाशो पर निगरानी शुरू कर दी. इस दौरान कुछ अहम सुराग हाथ लगे और एक आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया.

पढ़ें-रेलवे की सौगात: डूंगरपुर से हिम्मतनगर लाइन का कार्य पूरा, जल्द होगा सीआरएस निरीक्षण

पुलिस ने मामले में आरोपी जगदीश दुहा मीणा निवासी बिजुड़ा को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, जिसमें ओर भी कई वारदाते खुलने की संभावना है. वहीं उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details