राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुरः नौकर का कराया 35 लाख का बीमा, फिर कर दी हत्या, अब तीनों आरोपी पुलिस रिमांड पर

डूंगरपुर में 35 लाख रुपए की बीमा राशि हड़पने के लिए नौकर की हत्या के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस हत्या के इस सनसनीखेज मामले में तीनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Nov 26, 2019, 8:18 PM IST

हत्या मामला, murder case of servant, नौकर की हत्या का मामला, डूंगरपुर न्यूज, dungarpur news
हत्या मामला, murder case of servant, नौकर की हत्या का मामला, डूंगरपुर न्यूज, dungarpur news

डूंगरपुर. 35 लाख रुपए हड़पने और हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी विशाल यादव निवासी दामडी, अनिल अहारी और सुनील अहारी निवासी पारडा चौबीसा को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस ने मामले में आरोपियों से पूछताछ के लिए रिमांड मांगा. जिस पर कोर्ट ने 4 दिन के लिए तीनों ही आरोपियों को पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है.

नौकर हत्या मामले के तीनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अब मामले में आरोपियों से घटना स्थल की तस्दीक और अन्य कई पूछताछ कर रही है. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त वाहन बरामदगी के प्रयास भी कर रही है. बताया जाता है कि आरोपियों ने मिलकर एक अन्य व्यक्ति का भी बीमा करवाया था, हालांकि पुलिस इस बारे में पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- अलवरः दोस्त बना 'जान का दुश्मन', गाड़ी रुकवाने को लेकर मारी गोली

आपको बता दें कि 12 अक्टूबर को रणसागर तालाब के पास पारडा चौबीसा निवासी वीरमल परमार का शव मिला था. मृतक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में सफाई कर्मचारी था. आरोपियों ने मिलकर पहले उसका 35 लाख रुपए का बीमा करवाया और फिर बीमा राशि हड़पने के लिए कार से वीरमल को कुचलकर मार डाला. हत्या के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच के बाद पुलिस को सफलता मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details