राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में जमीन को लेकर विवाद में चचेरे भाई की लट्ठ से मारकर हत्या, आरोपी फरार

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के लाम्बा भाटडा गांव में जमीन की बात को हत्या का मामला सामने आया है. हत्या कर आरोप मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश चल रही है.

By

Published : May 20, 2020, 8:10 PM IST

news of dungarpur  ground dispute  bichiwada police station  lamba bhatra village
चचेरे भाई की लट्ठ से मारकर हत्या

डूंगरपुर.जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के लाम्बा भाटडा गांव में जमीन की बात को लेकर पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश चल रही है.

चचेरे भाई की लट्ठ से मारकर हत्या

बिछीवाड़ा थानाधिकारी इन्द्रजीत परमार ने बताया की लाम्बा भाटडा निवासी मोहन मेनात और उसके चचेरे भाई प्रकाश मनात के बीच जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है. इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता रहता है. इसी रंजिश के चलते बुधवार को मोहन व प्रकाश के बीच विवाद हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि प्रकाश ने आवेश में आकर अपने चचेरे भाई मोहन पर लट्ठ से हमला कर दिया. ताबड़तोड़ कई वार करने से मोहन लहूलुहान होकर वहीं ढेर हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःश्रीगंगानगर में युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

इधर, घटना के बाद आरोपी प्रकाश मौके से फरार हो गया. वहीं घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और आसपास के लोग एकत्रित हो गए. परिजनों की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. दूसरी ओर पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी प्रकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस मामले में शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details