राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दूध डेयरी की आड़ में घर में चल रहा था अवैध कारोबार, पुलिस ने छापा मारा तो हुआ खुलासा

डूंगरपुर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत पुलिस ने शहर के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक दूध डेयरी संचालक के घर पर नकली घी बनाने के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को मौके से भारी मात्रा में नकली घी भी बरामद हुआ है. कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Nov 10, 2020, 1:52 PM IST

Fake ghee business busted , rajasthan news, dungarpur news
डूंगरपुर पुलिस ने शहर के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक दूध डेयरी संचालक के घर पर नकली घी बनाने के कारोबार का भंडाफोड़ किया है.

डूंगरपुर.शहर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत पुलिस की स्पेशल टीम ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई कर रही है. इसके तहत पुलिस ने शहर के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक दूध डेयरी संचालक के घर पर नकली घी बनाने के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को मौके से भारी मात्रा में नकली घी भी बरामद हुआ है. कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. बता दें कि पुलिस को शहर में नकली घी बनाने की लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए छापा मारा.

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत पुलिस की कार्रवाई.

यह भी पढ़ें:Top 10 @ 1 PM: एक क्लिक में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी खबरें...

भारी मात्रा में नकली घी जब्त

एसपी कालूराम रावत ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली कि हाऊसिंग बोर्ड स्थित दूध डेयरी संचालक द्वारा नकली देशी घी बनाने का काम किया जा रहा है. जिस पर पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा तो नकली घी के कारोबार का खुलासा हुआ. वहीं, पुलिस को देखते ही आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली देशी घी भी जब्त किया. वहीं नकली घी बनाने के उपकरण भी जब्त किए हैं. सूचना पर खाद्य निरीक्षण की टीम भी मौके पर पहुंची और घी के सैंपल लेकर उसे सीज कर दिया. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

घर से भारी मात्रा में नकली घी जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details