राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर : बेटे ने की पिता की हत्या, वारदात का राजफाश

By

Published : Aug 14, 2019, 12:40 PM IST

बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या की वारदात का पर्दाफाश किया है. पिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को छुपाने के लिए मां-बेटे ने मिल कर साजीश रची थी.

डूंगरपुर. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक हत्या की वारदात का राजफाश किया है. बिछीवाड़ा थानाधिकारी इंद्रजीत परमार ने बताया कि 30 जुलाई को रात के समय जीवा भगोरा उम्र 52 वर्ष निवासी चंद्रवासा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. मृतक जीवा भगोरा की पत्नी शारदा भगोरा ने पुलिस मे दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था की उनके पति के घर आते समय आंगन में मुँह के बल नीचे गिरने से मौत हुई है .

फसल में पिकअप चलाने को लेकर झगड़े में बेटे ने की पिता की हत्या
लेकिन पुलिस को यह पूरी घटना संदिग्ध लग रही थी जिस वजह से पुलिस ने मामले में आगे की तफ्तीश शुरू की. इस दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे. वहीं 11 अगस्त को मृतक के भाई अमरा भगोरा ने एक रिपोर्ट बिछीवाड़ा थाने में दी थी. इस रिपोर्ट मे बताया कि जीवा के बेटे सुनील भगोरा ने ही लोहे की रॉड से हमला कर के अपने पिता की हत्या कर दी है. लेकिन पत्नी शारदा ने अपने बेटे को बचाने के लिए झूठी रिपोर्ट दी है और पुलिस को गुमराह करना चाह रही है. इसके बाद पुलिस ने मामले में कई तरीकों से जांच की. एक पिकअप चालक मनोज कोतवाल निवासी सामीतेड को पकड़कर पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मृतक जीवा के बेटे सुनील को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें : रियलिटी चेक: अलर्ट के बाद कितनी मुस्तैद जयपुर पुलिस...?

फसल में पिकअप चलाने को लेकर झगड़े में की वारदात
पूछताछ में सुनील ने पिता की हत्या की वारदात कबूल कर ली और बताया कि 30 जुलाई की रात को उसकी माँ शारदा ने फोन कर के बुलाया था जिस पर वो और उसका दोस्त पिकअप चालक मनोज के साथ आये थे. इस दौरान उसने खेत मे बोई मक्का की फसल में ही पिकअप चला दी जिस पर पिता जीवा उससे लड़ाई-झगड़ा करने लगे. इस बात को लेकर बेटे ने आवेश में आकर लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी थी. पुलिस अब मामले में आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है. वहीं मामले में पत्नी शारदा ने बेटे को बचाने के लिए पुलिस को झूठी रिपोर्ट दी तथा साक्ष्य भी छुपाने के प्रयास किये, इसमें भी पुलिस करवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details