राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में मां और बेटे से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश 12 घंटे में गिरफ्तार

डूंगरपुर में मां और बेटे से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट में शामिल 3 बदमाशों को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Mar 20, 2019, 6:29 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डूंगरपुर.मां और बेटे के साथ लूटपाट करने का बड़ा मामला सामने आया है. मामले में बांसवाड़ा से डूंगरपुर रिश्तेदार के यहां आए एक महिला और उसके बेटे से लूटपाट की वारदात करने वाले तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

मामला चितरी थाना क्षेत्र का है. जहां सोमवार देर रात को लूटपाट की यह वारदात हुई थी. लुटेरे करीब 1 किलो चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए थे. जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा निवासी चंपा रोत और उसका बेटा दोनों ही चितरी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में आए हुए थे. जहां से देर शाम को मोटर साइकिल से लौट रहे थे. उसी दरम्यान रातड़िया गांव के पास एक बाइक पर 3 बदमाश आए और मां बेटे से मारपीट करते हुए करीब 1 किलो चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए.

घटना की सूचना के बाद चितरी थाना पुलिस ने तुरंत ही नाकाबंदी करवा दी और वाहनों की तलाशी शुरू की. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भेमई-झोसवा मार्ग पर बाइक सवार तीनों ही बदमाशों को दबोच लिया. पूछताछ में लूटेरे पहले पुलिस को गुमराह करते रहे. लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछताछ में पूरी वारदात कबूल करवा ली. चितरी थानाधिकारी अजय सिंह राव ने बताया कि पुलिस ने लूट की वारदात में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से लूटे गए आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details