राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर : पूंजपुर को पंचायत समिति बनाने की मांग, सर्वसमाज ने एक स्वर में उठाई आवाज

डूंगरपुर में पंचायत पुनर्गठन को लेकर सियासी समीकरण शुरु हो गया है. जिसके चलते रविवार को सभी सर्वसमाज ने एक स्वर में आवाज उठाई और कहा कि पूंजपुर सभी पंचायत का केंद्र बिंदु है, उसे पंचायत समिति का दर्जा मिलना ही चाहिए.

By

Published : Jul 29, 2019, 2:19 AM IST

पूंजपुर को पंचायत समिति बनाने की मांग उठी

डूंगरपुर. पंचायत पुनर्गठन को लेकर सियासी समीकरण शुरु हो गया है. इसी कड़ी में ग्राम पंचायत की तरफ से गांव-गांव में बैठक की जा रही है. वहीं आसपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पूंजपुर को पंचायत समिति बनाने की मांग को लेकर रविवार रात को लेकर बैठक हुई. जिसमें पूंजपुर में सर्वसमाज सहित पूंजपुर क्षेत्र के अन्य पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की.

पूंजपुर को पंचायत समिति बनाने की मांग उठी

बता दें कि बैठक में सभी सर्वसमाज ने एक स्वर में आवाज उठाई और कहा कि पूंजपुर सभी पंचायत का केंद्र बिंदु है, उसे पंचायत समिति का दर्जा मिलना ही चाहिए. बैठक में कई जनप्रतिनिधियों ने सुझाव भी दिया. सभी सर्वसमाज ने यह निर्णय लिया कि वे मंगलवार को उपखंड अधिकारी और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे.

यह भी पढ़ें : रंग लाई ईटीवी भारत की मुहिम...अब वन विभाग लगाएगा अलवर में एक लाख पौधे

आपको बता दें कि बैठक में रमेश सुथार, सुजीत चौबीसा, वालजी पाटीदार, दलपतसिंह चौहान, रूपशंकर त्रिवेदी, रूपजी मीणा, नेपालसिंह पंवार, जितेन्द्र सोनी, मोतीलाल उपाध्याय, डायालाल पाटीदार, भरत रावल, बकोर पाटीदार, निर्भयशंकर चौबीसा, दिनेश रावत, गजेन्द्रसिंह पडियार, राहुल पण्ड्या, रतनजी पाटीदार, भूपेंद्र दर्जी, मांगीलाल माली, विनित भट्ट, राकेश पंचाल, जितेंद्र शर्मा, हितेश जैन, गजराजसिंह राव,मांगीलाल माली, मणिलाल सुथार सहित मोवाई, कतिसोर, लीलवासा, झरियाना, काब्जा, बड़ौदा आदि पंचायत के लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details