राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चचेरी ननद की शादी के मंडप से पहले भाभी की मौत, परिवार में मातम

डूंगरपुर के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के आदिवाट गांव में एक महिला की मौत बीमारी के कारण हो गई. परिवार में मृतका की चचेरी ननद की शादी को लेकर परिवार में खुशियों का माहौल था. लेकिन भाभी की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

By

Published : May 15, 2019, 3:58 PM IST

चचेरी ननद की शादी के मंडप से पहले भाभी की मौत, परिवार में मातम

डूंगरपुर. जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के आदिवाट गांव में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उसकी बीमारी से मौत हुई है. वहीं, उसकी चचेरी ननद के शादी का मंडप बुधवार को होना था.

पुलिस के मुताबिक पप्पू ने रिपोर्ट देकर बताया है कि डेढ़ साल पहले गुजरात के मेहसाणा में मजदूरी के दौरान उसकी मुलाकात चुण्डावाड़ा नया तालाब की रहने वाली मुन्ना से हुई थी. इस दौरान दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे, लेकिन पिछले तीन महीने से मुन्ना बीमार रहने लगी और मंगलवार देर शाम को मुन्ना की तबियत ज्यादा बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई.सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची. इस घटना के बाद पहले चुण्डावाड़ा से पीहर पक्ष के लोग आने में आनाकानी करने लगे. लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद माने और देर रात शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया.

डूंगरपुर में चचेरी ननद की शादी के मंडप से पहले भाभी की मौत

दूसरी ओर परिवार में मृतका की चचेरी ननद की शादी को लेकर परिवार में खुशियों का माहौल था. बुधवार को ननद के शादी का मंडप होना था, लेकिन इससे पहले भाभी की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई. परिवार के लोग मंडप छोड़कर शव का पोस्टमार्टम करवाने मुर्दाघर पहुंचे, जहां परिजनों ने बीमारी से मौत की रिपोर्ट दी. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, परिवार के शादी की खुशी के बीच भाभी की अर्थी उठी और खुशी से पहले माहौल गमगीन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details