राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: नेशनल हाईवे 8 पर जीप और बाइक में टक्कर, दो की मौत

डूंगरपुर नेशनल हाईवे 8 पर खेरवाड़ा के पास बाइक सवार फूफा और भतीजे को एक जीप ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

By

Published : Nov 12, 2019, 2:42 PM IST

डूंगरपुर, road accident on highway

डूंगरपुर. मंगलवार को जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक पोगरा निवासी मुकेश पुत्र बदाजी डामोर उम्र 32 वर्ष और उसका भतीजा जितेंद्र पुत्र लाला उम्र 25 वर्ष निवासी खानमीन दोनों मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे.

जीप की टक्कर से बाइक सवार फूफा-भतीजे की दर्दनाक मौत

इसी दौरान नेशनल हाईवे 8 पर खेरवाड़ा बंजारिया के पास तेज गति से आ रही एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को खेरवाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया. हालत गंभीर होने पर दोनों को डूंगरपुर रैफर कर दिया गया.

जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर खेरवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में मातम छा गया, परिजन बेटों को मृत हालात में देखकर फूट-फूटकर रोने लगे.

पढ़ें:बाड़मेर : ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत

परिजनों ने बाइक चालक के खिलाफ गफलत व लापरवाही पूर्वक चलाने और दुर्घटना का मामला दर्ज करवाया है. शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए हैं. वहीं आरोपी जीप चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details