राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में कोरोना से एक और मरीज की मौत

डूंगरपुर में कोरोना से एक और मरीज की मौत हो गई है. कोरोना से अब तक जिले में 14 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1100 के पार पंहुच गया है. अगस्त के ही महीने में अब तक 400 से ज्यादा नए पॉजिटीव मरीज सामने आए हैं

By

Published : Aug 29, 2020, 12:07 PM IST

Dungarpur news,corona virus,  died
डूंगरपुर में कोरोना से एक और मरीज की मौत

डूंगरपुर. जिले में कोरोना कहर बरपा रहा है. जिले में रोज कोरोना के नए केस तेजी से बढ़ रहे है. वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. डूंगरपुर जिले में बीती आधी रात को कोरोना से एक और मौत हो गई है. कोरोना से जिले में यह 14वीं मौत हुई है. वहीं कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1100 के पार पंहुच गया है. अगस्त के इस महीने में ही अब तक 400 से ज्यादा नए पॉजिटीव मरीज सामने आए हैं. वहीं इसी महीने में आधा दर्जन लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है.

डूंगरपुर में कोरोना से एक और मरीज की मौत

डूंगरपुर शहर के हाउसिंग बोर्ड निवासी एक 40 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई है. वे 25 अगस्त को बीमार होने पर कोविड अस्पताल पंहुचे, जहां उन्हें आइसोलेशन में भर्ती कर कोरोना सैंपल लिए गए थे. रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटीव आने के बाद उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. शुक्रवार आधी रात को उनकी तबियत अचानक खराब हो गई. सांस लेने में तकलीफ होने लगी और उन्होंने दम तोड़ दिया. इसके बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया. मृतक के शव को कोरोना गाइड लाइन के अनुसार मुर्दाघर में रखवाया गया है. इसके बाद शनिवार को कोरोना से बचाव के नियमो के अनुसार ही अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में कोरोना के 1,355 नए मामले, 12 की मौत, आंकड़ा 77,370

वहीं बेटे की मौत पर परिवार में गमगीन माहौल है. बता दें कि डूंगरपुर जिले में कोरोना से यह 14वीं मौत है. दूसरी ओर जिले में रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के नए पॉजिटीव केस सामने आ रहे हैं, इससे चिकित्सा विभाग और प्रशासन की चिंताएं बढ़ती जा रही है. खासकर जिले का सागवाड़ा ब्लॉक और डूंगरपुर शहर कोरोना के बड़े हॉट स्पॉट बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details