राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: गुजरात में शराब तस्करी के लिए तस्करों के पैतरों पर पुलिस की नजर, अवैध शराब तस्करी करते एक कार सहित 3 वाहन जब्त

By

Published : Jul 8, 2020, 12:31 AM IST

डूंगरपुर जिला स्पेशल पुलिस टीम और बिछीवाड़ा थाना पुलिस अवैध शराब तस्करी के खिलाफ एक्शन मोड़ में है. सोमवार रात अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ने के बाद मंगलवार शाम के समय पुलिस ने बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में 3 अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बरामद की है.

dungarpur news  etv bharat news  dungarpur district special police team  bichiwada police station  Illegal liquor smuggling  superintendent of police jai yadav  campaign against illegal liquor smuggling
अवैध शराब तस्करी करते एक कार सहित 3 वाहन जब्त

डूंगरपुर.जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव की ओर से जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि तीन वाहनों से शराब को तस्करी कर जंगल के रास्ते गुजरात ले जाया जा रहा है. इस पर पुलिस ने जंगल मे निगरानी शुरू कर दी. इस दौरान 3 वाहनों को जब्त करते हुए अवैध शराब के 28 कार्टन बरामद की है. वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

अवैध शराब तस्करी करते एक कार सहित 3 वाहन जब्त

एसपी जय यादव ने बताया कि डीएसटी ने बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के जंगलों में एक लग्जरी कार से 20 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. वहीं मौके से आरोपी भागने में सफल रहा. इसी तरह दूसरी कार्रवाई में एक बाइक को जब्त करते हुए 3 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है और इसमें भी आरोपी फरार हो गए हैं. इसके अलावा तीसरी कार्रवाई में एक स्कूटी पर शराब तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और स्कूटी सवार से 5 कार्टन शराब जब्त की.

यह भी पढ़ेंःजयपुर: सोना तस्करी के मामले में 14 आरोपी 20 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

पुलिस ने मामले में आरोपी स्कूटी चालक संजू भाई अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. इधर मामले में पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि जिले में पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. यही कारण है कि शराब तस्कर मुख्य सड़क मार्ग को छोड़कर जंगल के रास्ते लग्जरी और छोटे वाहनों से तस्करी की फिराक में हैं. लेकिन पुलिस की उन पर भी नजर है, जिस कारण अब तक कई शराब तस्कर पकड़े गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details