राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: IPL क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

डूंगरपुर पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए आईपीएल क्रिकेट मैच पर जुआ सट्टा लगाने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से 22 लाख रुपये का हिसाब-किताब मिला है.

By

Published : Oct 13, 2020, 7:50 PM IST

सट्टा गिरोह का भंडाफोड़,  Betting gang busted
सट्टा लगाने वाले गिरफ्तार

डूंगरपुर. जिले के सागवाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर जुआ सट्टा लगाने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 22 लाख रुपये का हिसाब-किताब मिला है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

सट्टा लगाने वाले गिरफ्तार

सागवाड़ा थानाधिकारी अजय सिंह राव ने बताया कि उन्हें मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि सागवाड़ा के आइकॉन होटल के रूम नंबर 306 में आईपीएल क्रिकेट मैच में हार-जीत पर सट्टा खेला जा रहा है. इस पर पुलिस की एक टीम होटल पर पहुंची और मुखबिर के बताएं अनुसार कमरे पर दबिश दी. कमरे में आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था. कमरे में दो व्यक्ति लोगों से मोबाइल पर ही सट्टा ले रहे थे. वहीं पुलिस कार्रवाई होते ही सट्टा खेलने वालों में हड़कंप मच गया.

पढ़ें-अलवर: भिवाड़ी में अवैध शराब फैक्ट्री का निदेशक गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से मोबाइल, टेबलेट और एक डायरी बरामद की है. सट्टा खेल रहे दोनों सटोरियों ने अपना नाम हर्षद कलाल निवासी कलालवाड़ी सागवाड़ा और नरेश सेवक निवासी मांडवी चौक बताया. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मोबाइल फोन से सट्टे की सूचनाओं का आदान-प्रदान करते थे. पुलिस को उनके पास से मिली डायरी में 3 से 12 अक्टूबर तक 22 लाख 11 हजार रुपये का हिसाब-किताब मिला है. फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details