राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में फिर महिला को किया बेआबरू, बचाने आए परिजनों को भी पीटा

धौलपुर जिले में महिलाओं को बेइज्जत करना, निर्वस्त्र करना और उनके साथ मारपीट और दुष्कर्म की घटनाएं अब लगातार बढ़ रही है. जून महीने में जहां दस्यु जगन गुर्जर और उसके साथियों द्वारा डांग क्षेत्र के एक गांव में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया था. वहीं अब कंचनपुर क्षेत्र में अब जमीन विवाद को लेकर एक महिला को बेआबरू करने की वारदात सामने आई है.

By

Published : Jul 20, 2019, 11:39 PM IST

Published : Jul 20, 2019, 11:39 PM IST

धौलपुर में जमीनी विवाद में महिला को किया बेआबरू

बाड़ी (धौलपुर). जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में महिला को बेआबरू करने के साथ-साथ बचाने आए परिजनों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. कंचनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला जब अपने खेत में बाजरा बोने गई तो वहां पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों ने महिला से गाली गलौज करते हुए नग्न कर गांव में घुमाने की कहकर महिला की साड़ी खींचने लगे.

हल्ला सुनकर पास के खेत में काम कर रहे महिला के परिजन महिला को बचाने आए. लेकिन, दूसरे पक्ष के दबंग लोगों ने एक राय होकर महिला सहित महिला के परिजनों की बेरहमी से पीटा. साथ ही महिला की साड़ी खींच महिला को बेआबरू कर दिया. वहीं मारपीट में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले को लेकर पीड़ित महिला ने कंचनपुर थाने पर नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. इस घटना से पीड़िता का परिवार दहशत में है.

धौलपुर में जमीनी विवाद में महिला को किया बेआबरू

पीड़िता ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने खेत पर बाजरे की फसल बोने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान जसवंत सिंह गुर्जर के साथ करीब आधा दर्जन लोग आए और आते ही जसवंत ने उसे पकड़ लिया और गाली देते हुए उसको बेआबरू करने लगे. जब उसने विरोध किया तो उसकी लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे और उसे बचाने जब उसके परिजन आये तो आरोपी पक्ष के लोगों ने परिजनों की भी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की.

वहीं कंचनपुर थाना अधिकारी हरिसिंह मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो पक्षों में एक रास्ते के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. घायल अवस्था में दोनों पक्षों के लोग थाने पर रिपोर्ट लिखाने के लिए आए. जिस पर दोनों पक्षों द्वारा दी गई तहरीर पर दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और झगड़े में घायल हुए सभी लोगों का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details