राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हैवानियत! नई नवेली दुल्हन की पति ने अपनी आंखों के सामने लुटवाई अस्मत, वजह...

धौलपुर में मानव समाज को कलंकित करने की एक घटना सामने आई है. घटना में एक व्यक्ति, जो दहेज न मिलने से अपनी ही पत्नी का गैंग रेप करवा दिया. दरिंदे महिला की अस्मत को लूटते रहे और वो चुपचाप देखता रहा. फिलहाल, मामला दर्ज हो चुका है.

By

Published : Jun 30, 2021, 4:04 AM IST

gang rape  dholpur news  crime news  gang rape of woman  rajasthan latest news  rape  गैंग रेप  सामूहिक दुष्कर्म  हैवानियत  पति ने पत्नी की लुटवाई अस्मत  यूपी की लड़की की धौलपुर में शादी
पति ने अपनी आंखों के सामने पत्नी की लुटवाई अस्मत

धौलपुर.बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में मानवता को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. दहेज की लालच में विवाहिता के पति ने आंखों के सामने अनजान व्यक्तियों से पत्नी की इज्जत को तार-तार करवाया है. दो दिन तक लगातार पति अपनी पत्नी की अस्मत को समाज के भेड़ियों से नुचवाता रहा. दरिंदों ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पीहर पक्ष के लोगों को होश उड़ गए. फिलहाल, पीहर पक्ष की ओर से नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है.

बसेड़ी थाना इलाके की रहने वाली 23 साल की विवाहिता ने बताया, उसकी शादी 14 जनवरी 2021 को हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल के लोग दहेज लाने का दबाव बनाने लगे. दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति समेत ससुराल के अन्य लोग मारपीट कर यातनाएं देते रहे. 26 जून की रात को करीब 12 बजे उसके पति के साथ एक अनजान युवक उसके घर आया था. पति के सामने अनजान युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें:चूरू में हैवानियतः दोस्त के साथ मिलकर 13 वर्षीय बालिका के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया, दूसरे दिन भी पति अन्य लोगों को घर लेकर आ गया था, जिन्होंने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दो दिन तक पति ने पत्नी के साथ समाज के भेड़ियों से इज्जत को तार-तार कराया है. दुष्कर्म की घटना की सूचना पीड़िता ने अपने माता-पिता को दी. हैवानियत की खबर सुनकर उसके माता-पिता के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें:नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार, नशे की हालत में सुनसान जगह ले जाकर की थी हैवानियत

यूपी में है पीहर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रहने वाले माता-पिता ससुराल पहुंच गए. बेटी की हालत देख माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई. माता पिता ने बेटी को साथ लेकर मंगलवार देर शाम बसेड़ी थाने पहुंचे और घटना से अवगत करवाया. पीड़िता ने पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया, दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जाएगा. गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details