राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

2 साल पहले राधा ने की थी कोर्ट मैरिज...अब नीम के पेड़ से झूलता मिला शव, पुलिस को पति पर शक

कोलारी थाना क्षेत्र के गांव में 28 साल की महिला का नीम के पेड़ से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती तहकीकात के आधार पर मृतक के पति पर शक जताया है. दोनों ने 2 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी.

By

Published : Aug 19, 2021, 1:25 PM IST

lady found hanging on neem tree
नीम के पेड़ से लटका मिला शव

धौलपुर:2 साल पहले छत्तीसगढ़ की राधा ने धौलपुर के वाला का नगला निवासी हरिश्चंद्र से कोर्ट मैरिज की. ये उसकी दूसरी शादी थी, लेकिन दोनों की बनती नहीं थी. आए दिन लड़ाई झगड़े होते थे. फिर भी किसी को गुमान नहीं था कि राधा का शव एक दिन नीम के पेड़ से झूलता मिलेगा और शक उसी शख्स पर जाएगा जिससे उसने शादी की थी. गुरुवार को जब उसका शव मिला तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मामला जिले के कोलारी थाना क्षेत्र का है.

गुरुवार को 28 साल की राधा का शव बाजरे के खेत में नीम के पेड़ से लटका मिला. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम(FSL Team) और डॉग स्क्वायड (Dog Squad) को बुलाया. घटना स्थल से पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं. प्रारंभिक अनुसंधान में मामला हत्या कर आत्महत्या के रूप में दर्शाने का प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. मेडिकल बोर्ड पोस्टमार्टम करेगा.

हत्या के शक की सुई पति पर: पुलिस पारिवारिक कलह से इनकार नहीं कर रही है. पता चला है कि विवाहिता राधा छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले (खवासवीर) की रहने वाली थी. हरिश्चंद्र से उसकी दूसरी शादी थी. दोनों ने 2 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी. दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे. उनमें अकसर झगड़ा होता था. बुधवार को भी दोनों के बीच किसी बात पर बहस हुई थी. पुलिस को आशंका है कि इसी बहसबाजी में संभवत पति ने राधा की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर सबसे पहले मृतक का पति ही पहुंचा था.

बुधवार से नहीं दिखी थी राधा: पुलिस ने बताया कि गुरुवार को हरिश्चंद्र की 28 साल की पत्नी राधा उर्फ रूपा बुधवार दोपहर के बाद घर से गायब बताई गई. देर रात तक विवाहिता के परिजनों को उसका सुराग नहीं मिला. लेकिन गुरुवार सुबह विवाहिता का शव गांव के बाहर बाजरे के खेत में नीम के पेड़ से लटका मिला तो हड़कंप मच गया.

मौके पर स्थानीय लोग भारी तादाद में जमा हो गए. मामले की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम (FSL) और डॉग स्क्वायड (Dog Squad) को भी बुलाया. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details