राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: सड़क हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत, बीएसटीसी की परीक्षा के लिए जा रहे थे बाईक पर

धौलपुर में सड़क दुर्घटना के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के दौरान बाईक सवार युवती ने मौके पर मौत हो गई. वहीं नाजुक हालत के चलते अस्पताल ले जाते वक्त युवक ने दम तोड़ दिया.

By

Published : May 26, 2019, 7:14 PM IST

सड़क हादसे में युवक और युवती की मौत

बाड़ी (धौलपुर). बाड़ी सदर थाना इलाके में सड़क हादसे के दौरान बाईक सवार एक युवक और युवती की मौत हो गई. हादसे के दौरान युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

सड़क हादसे में युवक और युवती की मौत

यह घटना एनएच-11बी पर मत्सूरा गांव के पास हुई. जोर घड़ी गांव निवासी संदीप और उसकी बुआ की बेटी सोनाली की मौत हो गई है. हादसा उस वक्त हुआ जब संदीप सोनाली को बाईक से अपने घर से बीएसटीसी की परीक्षा दिलाने धौलपुर शहर ले जा रहा था. इस दौरान बाड़ी शहर निकलते ही एनएच-11बी पर मत्सूरा गांव के पास दोनों अचानक हादसे का शिकार हो गए. उन्हें सड़क पर पड़ा देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान सोनाली को मृत घोषित कर दिया.

वहीं संदीप की हालत नाजुक हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां से उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. परिजन संदीप को आगरा ले जा रहे थे, नाजुक हालत के चलते उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शवगृह में रखवा दिया है.

पुलिस के हेड कांस्टेबल अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि हादसे में सोनाली (19) और संदीप (20) की मौत हो गई है. मृतक जोरघड़ी थाना सरमथुरा के रहने वाले थे. दोनों के शव का बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करावाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details